विज्ञापन

हीरे- जवाहरात जड़े इस एरोप्लेन की तस्वीर हो रही है वायरल, लोगों ने पूछा, क्या ये सच में है? क्या हम इसमें सफर कर सकते हैं? / हीरे- जवाहरात जड़े इस एरोप्लेन की तस्वीर हो रही है वायरल, लोगों ने पूछा, क्या ये सच में है? क्या हम इसमें सफर कर सकते हैं?

DainikBhaskar.com

Dec 07, 2018, 12:57 PM IST

इस तस्वीर को एमिरेट्स एयरलाइन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया है।

What is the truth Behind Diamond Airplane photo
  • comment

नेशनल डेस्क. सोशल मीडिया पर एमिरेट्स एरोप्लेन नाम से एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर को देखने पर लग रहा है कि पूरे प्लेन को डायमंड्स से सजाया गया है। चमचमाता हुआ प्लेन एयरपोर्ट पर खड़ा है। तस्वीर देखकर लोग कन्फ्यूज हैं और पूछ रहे हैं की तस्वीर असली है या नकली। क्या हम इसमें सफर कर सकते हैं? ऐसे में हम इसके पीछे का सच बताते हैं।

एमिरेट्स एयरलाइन ने पोस्ट की है तस्वीर : इस तस्वीर को एमिरेट्स एयरलाइन ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। पोस्ट के साथ लिखा है "पेश है एमिरेट्स ब्लिंग 777, ये तस्वीर बनाई है, सारा शकील ने"। एमिरेट्स एयरलाइन की पोस्ट को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और करीब पांच हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए।

कहां से आई तस्वीर, क्या है इसका सच : जैसा कि एमिरेट्स एयरलाइन के पोस्ट से ही साफ हो जाता है कि ऐसा कोई प्लेन नहीं है बल्कि ऐसी एक तस्वीर बनाई गई है, जिसे सारा शकील ने बनाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा शकील क्रिस्टल आर्टिस्ट इंस्टाग्राम सेलेब हैं, उनको 4.8 लाख लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने 4 दिसंबर को इस्लामाबाद से इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला था। जब एमिरेट्स ने सारा के अकाउंट पर इस तस्वीर को देखा तो उनसे परमीशन लेकर तस्वीर को अपने अकाउंट से पोस्ट किया। एमिरेट्स के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि ये तस्वीर सारा शकील ने बनाई है और ये असली नहीं है।

X
What is the truth Behind Diamond Airplane photo
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन