विज्ञापन

खुली बांह की फोटोज शेयर कर रहीं महिलाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये ट्रेंड / खुली बांह की फोटोज शेयर कर रहीं महिलाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये ट्रेंड

DainikBhaskar.com

Dec 05, 2018, 06:50 PM IST

वायरल हो रहे इस ट्रेंड की वजह है थीं महिला पत्रकार

why-women-sharing-her-bare-arms-photos
  • comment

इंटरनेशल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों एक कैंपेन चर्चा में हैं। वो इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर कई महिलाओं ने अपनी खुली बांह की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कई महिलाएं हाफ टी-शर्ट या फिर शूट में अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हम आपको बताते हैं कि खुली बांहों वाली महिलाओं की इन तस्वीरों के पीछे आखिर राज क्या है? आखिर क्यों ऐसी तस्वीरें शेयर हो रही। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के संसद से एक पत्रकार को सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्होंने एक शॉर्ट सिलिव्ड पैंटशूट पहना था। जिसमें उनकी बाहें नजर आ रही थीं। पत्रकार ने पैटरिसिया कारवेलस ने ट्विटर पर इन कपड़ों में सबसे पहले अपनी तस्वीर शेयर की और ये कहानी बताई।


एक न्यूज चैनल से बातचीत में महिला ने बताई वजह
महिला ने कहा कि वहां एक अटेन्डेंट ने आकर उनसे कहा कि उनके ‘कपड़ों से कंधे काफी नजर आ रहे हैं, इसलिए उन्हें इन्हें और भी ज्यादा ढकने की जरुरत है।’इसलिए मुझे वहां से जाने के लिए कहा गया। ऑस्ट्रेलियन पत्रकार पैटरिसिया कारवेलस ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बयां की कई महिलाओं ने उनके समर्थन में अपनी तस्वीरें डालीं।इसपर पार्लियामेंट ऑफ ऑस्ट्रेलिया ने अपने वेबसाइट पर कहा कि ड्रेस का स्टैंडर्ड अपने-अपने जजमेंट का तरीका है। ट्राउजर, जैकेट, और टाई यहां महिलाओं का लिबास होना चाहिए। आपको यह भी बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में इस मामले को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। संसद में विपक्षी नेताओं ने इस मामले की जाचं की मांग की है। कई महिलाओं ने उनके समर्थन में अपनी तस्वीरें डालीं।

X
why-women-sharing-her-bare-arms-photos
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन