--Advertisement--

सरेआम फायरिंग: जज की पत्नी और बेटे को उनकी सिक्युरिटी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने ही मारी गोली, वीडियो में घायल को घसीटता दिखा आरोपी

घायल को घसीट रहा था आरोपी, लोग बचाने की बजाए वीडियो बनाते रहे

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 01:23 PM IST

नेशनल डेस्क/गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-49 की मार्केट में एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को गोली मार दी गई। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि जिस गनमैन महिपाल को जज की फैमिली की सुरक्षा पर तैनात किया गया था, उसी ने फायरिंग की। गुरुग्राम डीसीपी के मुताबिक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस तलाश रही सीसीटीवी फुटेज

बताया जा रहा है कि जज की पत्नी रेणू के सीने में गोली लगी है, वहीं बेटे के सिर में गोली मारी गई है। गोली लगने के बाद आरोपी गनमैन ने जज के बेटे को घसीटते हुए गाड़ी में डालने की कोशिश की लेकिन वो उसे अंदर नहीं डाल सका तो गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ तमाशा देखती रही, लेकिन किसी में इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो सिक्युरिटी गार्ड को रोक पाए।

-वारदात के कुछ देर बाद मौके पर लोकल पुलिस पहुंची, पुलिस सीसीटीवी फुटेज से सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है, वहीं गनमैन से भी पूछताछ जारी है। पुलिस को अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सिक्युरिटी गार्ड ने ही दोनों पर जानलेवा हमला क्यों किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended