• Hindi News
  • National
  • Youth Walks On Road Wearing Burqa To Get Kiss From Girlfriend In Chennai

बुर्का पहनकर सड़क से गुजर रहा था लड़का, उसकी चाल और चप्पल देखकर लोगों को हो गया शक, धुनाई के बाद उन्होंने कर दिया पुलिस के हवाले

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चेन्नई. शहर में रहने वाले एक युवक को बुर्का पहनकर सड़क से गुजरना काफी महंगा पड़ गया। उसकी चाल देखकर लोगों को उस पर शक हो गया और जब उन्होंने उसे रोककर पूछताछ की, तो उसका झूठ पकड़ा गया। जिसके बाद उन्होंने उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस के आने के बाद जब लड़के ने बुर्का पहनने की वजह बताई तो लोग हैरान रह गए। उसका कहना था कि गर्लफ्रेंड से किस देने के लिए उसके सामने बुर्का पहनने की शर्त रखी थी। इसी शर्त को पूरा करने के लिए उसने वो बुर्का पहना था। जिसके बाद पुलिस ने उसे जाने दिया।

चप्पल और चाल की वजह से पकड़ा गया

- ये घटना चेन्नई में रहने वाले 22 साल के ITI स्टूडेंट शक्तिवेल के साथ मंगलवार (19 फरवरी) रात को हुई। लड़का बुर्का पहनकर शहर के रोयापेट्टा इलाके से गुजर रहा था। इसी बीच उसकी चाल और मर्दों वाली चप्पल देखकर लोगों को उस पर शक हो गया।
- इसके बाद सच्चाई जानने के लिए जब वे उसके करीब पहुंचे तो उसका राज खुल गया और लोगों ने उसे चोर समझकर पहले उसकी जमकर धुनाई की, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
- पुलिस पूछताछ के दौरान लड़के ने चोर होने की बात से इनकार कर दिया और बुर्का पहनने के पीछे चौंकाने वाली कहानी बताई। लड़के का कहना था कि उसने ये काम अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर किया था।
- लड़के के मुताबिक वेलेटाइन्स डे के मौके पर जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड से किस देने के लिए कहा तो लड़की ने उसकी डिमांड पूरी करने के लिए उसके सामने एक शर्त रख दी।

किस देने के लिए रख दी ये अजीबोगरीब शर्त

- लड़की ने उससे कहा, मैं तुम्हें इसी शर्त पर किस दूंगी, जब तुम रोयापेट्टा से मरीना बीच तक बुर्का पहनकर आओगे। जिसके बाद किस के लालच में लड़का शर्त पूरी करने के लिए तैयार हो गया। इस दौरान जब वो रास्ते में था तो अपनी अजीबोगरीब चाल और आदमियों जैसी चप्पल पहनने की वजह से पकड़ा गया।
- लोगों को लगा कि वो कोई चोर है और चोरी करने के इरादे से भेष बदलकर कहीं जा रहा है। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उससे इसकी वजह पूछी, वो खुद को निर्दोष बता रहा था, लेकिन ऐसा करने की वजह नहीं बता सका। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया।
- लड़के के मुताबिक वो 6 महीने पहले ही लड़की से मिला था और फिर दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे। लड़के के मुताबिक लड़की ने उसे शर्त पूरा करने के बाद समुद्री तट पर किस देने का वादा किया था। सच्चाई जानने के बाद पुलिस ने शक्तिवेल को बिना कार्रवाई के छोड़ दिया।