पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • The 10 Strangest Deaths Of 2015 You Didn’t Know About

अजीबोगरीब तरीके से हुई इन 10 लोगों की मौत, शायद यकीन न करें आप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मौत एक ऐसा सच है, जिसका सामना हर किसी को कभी न कभी करना होता है। पर दुनिया में कुछ लोगों की मौत का तरीका इतना अजीब होता है, जिस पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको 10 ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मौत साल 2015 में अजीबोगरीब तरीके से हुई। इनमें से किसी की मौत सेल्फी लेने के चक्कर में, तो किसी की मौत शॉपिंग कार्ट की सवारी करने के दौरान हो गई।
Related Placeholder
1. क्रायोथेरेपी मशीन में जमने से हुई मौत
लास वेगास की रहने वाली चेल्सा एके-साल्वेसियन की मौत क्रायोथेरेपी चैम्बर में हो गई थी। उन्हें 10 घंटे बाद वहां से निकाला गया। जानकारों का कहना है कि चंद सेकंड के अंदर ही चेल्सा की मौत हुई होगी। हालांकि, वे कैसे क्रायोथेरेपी चैम्बर में पहुंची, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। बता दें कि क्रायोथेरेपी का प्रयोग अमेरिकी देशों में डैमेज टीश्यूज के इलाज में किया जाता है। क्रायोथेरेपी चैम्बर में 'लिक्विड नाइट्रोजन' से शरीर को बेहद ठंडे तापमान में रखा जाता है। यह बहुत खतरनाक थेरेपी है।
आगे की स्लाइड्स में जानिए, ऐसे 9 अन्य हादसों के बारे में...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें