पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ronda Rousey’s Next Fight Is Going To Be Big, Maybe Bigger Than Floyd Mayweather Jr.’s Last One

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये है वर्ल्ड की सबसे महंगी रिंग गर्ल, खूबसूरती के दम पर कमाती है पैसा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खेल डेस्क. यूएफसी (अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप) में रॉन्डा राउसी की अगली फाइट हॉली हॉम से 15 नवंबर, 2015 को एतिहाद स्टेडियम मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) में होनी है। खबरों की मानें तो इस फाइट की जबरदस्त डिमांड है। सारी टिकटें बिक चुकी हैं। इस फाइट में रोमांच के बीच ग्लैमर भी देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, दो खूबसूरत और खतरनाक फाइटर्स के बीच तीसरी ब्यूटी क्वीन भी मौजूद होगी, जो अपने ग्लैमर से सभी को एंटरटेन करेगी। ये कोई और नहीं, बल्कि वर्ल्ड की सबसे महंगी रिंग गर्ल एरेनी कैलेस्टे हैं। बता दें कि रिंग गर्ल वो होती है, जो फाइट के दौरान ब्रेक होने पर एक बैनर लेकर आती है, जिसपर फाइट राउंड का नंबर लिखा होता है।
वर्ल्ड की सबसे महंगी रिंग गर्ल
एरेनी कैलेस्टे वर्ल्ड की सबसे महंगी रिंग गर्ल हैं। उनकी सालाना सैलरी 50 हजार डॉलर (33.1 लाख रुपए) है। इसमें उनके मॉडलिंग और फाइट में एक्स्ट्रा मिलने वाले पैसे नहीं जोड़े गए हैं। एरेनी प्ले ब्वॉय मैगजीन की टॉप वन मॉडल भी हैं। यूएफसी उनकी खूबसूरती से इतना प्रभावित हुआ कि उन्हें भारी-भरकम कीमत अदा करके 2006 में हार्ड रॉक होस्टल और कैसिनो के बीच हुई फाइट के लिए साइन किया था। उसके बाद से वह लगातार यूएफसी में रिंग गर्ल के रूप में सक्रिय हैं।
कौन हैं एरेनी कैलेस्टे?
एरेनी रिंग गर्ल, मॉडल और टीवी होस्ट हैं। 12 नवंबर, 1985 को लास वेगास में जन्मी एरेनी का रियल नेम पेनेलोप लोपेज है। हालांकि बहुत कम लोग उन्हें उनके रियल नाम से जानते हैं। मॉडलिंग में आने से पहले एरेनी ने फिटनेस मैनेजमेंट और न्यूट्रिशियन का कोर्स किया।
लेडी ऑफ द डे
Maxim, FHM, Fighter's Only Magazine और Playboy के कई अंकों में कवर पेज पर छपने वाली एरेनी को Sports Illustrated ने लेडी ऑफद द डे का टाइटल दिया था। इसके बाद Sports Illustrated ने भी उन्हें कवर पेज पर छापा था। बता दें कि एरेनी 2008 से 2014 तक लगातार Ring Girl of the Year का खिताब जीत रही हैं। एक मशहूर अमेरिकन मैगजीन ने उन्हें 2015 में वर्ल्ड की 100 सबसे खूबसूरत वुमन में 32वें नंबर पर रखा है।
ब्वॉयफ्रेंड की कर दी थी पिटाई, जाना पड़ा था जेल
एरेनी ने 2012 में ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण चंद्रा की पिटाई कर दी थी। इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि यह पहली बार नहीं था, जब वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से उलझीं थीं। इससे पहले प्रवीण और एरेनी को एक-दूसरे की पिटाई करने की शिकायत पर जेल जाना पड़ा था। उस वक्त वे दोनों 'विन लास वेगास होटल' के एक ही रूम में ठहरे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser