• Hindi News
  • सेक्स रैकेट की सरगना ने कहा कोहली को करती थी सप्लाई

सेक्स रैकेट की सरगना ने कहा-कोहली को करती थी सप्लाई

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - पुलिस की गिरफ्त में आई रीना अधिकारी के फेसबुक प्रोफाइल से ली गई तस्वीर।
रांची। सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में रांची पुलिस के हत्‍थे चढ़ी रीना अधिकारी ने पूछताछ के दौरान बताया है कि तारा शाहदेव मामले के आरोपी रकीबुल हसन उर्फ रंजीत सिंह कोहली से उसकी नजदीकियां थीं। उसने यह भी बताया कि वह रंजीत सिंह कोहली के कहने पर स्टेशन रोड स्थित होटल एकोर्ड के कमरा नंबर 307 में जाती थी। कई हाई प्रोफाइल और वीआईपी लोगों का वहां आना-जाना था। उसने वहां कई बार लड़कियों को भी भेजा था। रीना ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने झारखंड सरकार के एक कैबिनेट मंत्री के लिए भी उस होटल में लड़कियां भेजी थीं। मंत्री का होटल में आना-जाना था। हालांकि, पुलिस ने उस मंत्री के नाम का खुलासा फिलहाल नहीं किया है।
सेक्स रैकेट की सरगना के इस खुलासे से यह बात पुष्ट हो रही है कि लव जिहाद का आरोपी रकीबुल हसन उर्फ रंजीत सिंह कोहली हाई प्रोफाइल लोगों को साधने के लिए लड़कियों का इस्तेमाल करता था।
कई महीनों से चल रहा था सेक्स रैकेट

दिल्ली की बदनाम सोनू पंजाबन गिरोह से जुड़ी रीना अधिकारी पिछले कई महीने से रांची में सेक्स रैकेट चला रही थी। उसे रविवार को बड़गाईं इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके साथ आठ अन्य कॉल गर्ल्स भी पकड़ी गई थीं, जिन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने संचालिका का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। उसका सीडीआर निकालकर पुलिस ग्राहकों की पहचान करेगी। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि रीना आई-20 कार से चलती थी। ग्राहकों को फंसाने के लिए उसी कार का इस्तेमाल करती थी।
आगे पढ़ें:- फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट कर ग्राहकों को रिझाती थी रीना...