Hindi News »Chandigarh Zilla »Chandigarh» Wife With Jewelry And Accessories Disappeared From Home

गहने और सामान के साथ पत्नी घर से गायब, चार साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की पत्नी की तलाश।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 04:57 AM IST

  • गहने और सामान के साथ पत्नी घर से गायब, चार साल पहले हुई थी शादी

    मोहाली(चंडीगढ़).सोहाना गांव में किराए के मकान में रहने वाले गंगा प्रसाद ने अपनी पत्नी पिंकी पर आरोप लगाया है कि वह घर का सामान और सारे गहने लेकर फरार हो गई है। सोमवार देर शाम जब वह अपना काम खत्म कर घर लौटा तो पाया कि उसकी पत्नी घर में नहीं थी। उसने पड़ोसियों अन्य लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसने पाया कि पत्नी के सारे गहने, घर का कुछ सामान और पिंकी के कपडे गायब थे। इसके बाद उसने पत्नी के गायब होने की शिकायत सोहाना पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।


    चार साल पहले हुई थी शादी, नहीं था कोई बच्चा
    - गंगाप्रसाद ने बताया कि वह मुरादाबाद का रहने वाला है और पेंटर है। उसकी शादी मुरादाबाद में पिंकी से चार साल पहले हुई थी। शादी के बाद वह काम की तलाश में पत्नी को लेकर मोहाली गया था और सोहाना में रहने लगा।

    - शादी काे चार साल हो गए थे लेकिन उनका कोई बच्चा नहीं था। इस कारण कई बार दोनों में झगड़ा भी रहता था। उसने बताया कि पिंकी अपने साथ करीब 90 हजार के गहने ले गई है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chandigarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×