--Advertisement--

डेराबस्सी-बरवाला मार्ग पर कोल्ड स्टोर में आग

Dera Bassi News - डेराबस्सी बरवाला मार्ग पर नए बने एशियन कोल्ड स्टोर में शनिवार को अचानक आग लग जाने से कोल्ड स्टोर के अंदर सैकड़ों...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
डेराबस्सी-बरवाला मार्ग पर कोल्ड स्टोर में आग
डेराबस्सी बरवाला मार्ग पर नए बने एशियन कोल्ड स्टोर में शनिवार को अचानक आग लग जाने से कोल्ड स्टोर के अंदर सैकड़ों बोरी आलू समेत अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया। चंडीगढ़, डेराबस्सी, दप्पर व लालडू से आई करीब 20 दमकल विभाग की गाड़ियों ने 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग का कारण बिजली तारों में शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

दमकल विभाग के इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब नौ बजे उन्हें आग लगने की सूचना मिली। आग ज्यादा होने के कारण चंडीगढ़, डेराबस्सी दप्पर लालडू अग्निशमन विभाग से संपर्क कर गाड़ियों को बुलाया। घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग के कर्मियों ने करीब 20 अग्निशमन वाहनों की सहायता से 2 से 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने मे सफलता प्राप्त की लेकिन तब तक स्टोर में रखी आठ हजार आलू की बोरियां जलकर नष्ट हो चुकी थी। इस अवसर पर कोल्ड स्टोर के मालिक रविंद्र गुप्ता ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया। उन्होंने बताया कि यह कोल्ड स्टोर अक्टूबर 2017 में शुरू किया था। आग के कारण उसका पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। अभी तक नुकसान का एस्टीमेट पता नहीं लग सका लेकिन मालिक के अनुसार उनका लाखों का नुकसान हुआ है।

X
डेराबस्सी-बरवाला मार्ग पर कोल्ड स्टोर में आग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..