Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Dera Bassi» पुलिस को देखकर बाइक छोड़ भागा लड़का, पीछा कर पकड़ा तो मिला कमानीदार चाकू

पुलिस को देखकर बाइक छोड़ भागा लड़का, पीछा कर पकड़ा तो मिला कमानीदार चाकू

चाकू दिखाकर लूटपाट करने वाले एक आरोपी को सोहाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सतबीर सिंह उर्फ सत्ता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

पुलिस को देखकर बाइक छोड़ भागा लड़का, पीछा कर पकड़ा तो मिला कमानीदार चाकू
चाकू दिखाकर लूटपाट करने वाले एक आरोपी को सोहाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सतबीर सिंह उर्फ सत्ता निवासी गांव चाऊ माजरा के रूप में हुई है। सोहाना थाने के एएसआई लखबीर सिंह ने बताया कि वो अपनी टीम के साथ संदिग्ध युवकों की चेकिंग के लिए गांव देड़ी में गश्त पर थे। इतने में एक बाइक सवार आया और वो पुलिस पार्टी को देख कर बाइक छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे काबू किया तो उसकी जेब से कमानीदार चाकू मिला, जिसे खोलने के लिए बटन लगा था। एएसआई ने बताया कि चाकू करीब 6 इंच लंबा था। सतबीर सिंह उस चाकू को अपने पास रखने के लिए वजह या फिर कोई परमिशन या परमीट नहीं दिखा पाया। उसके खिलाफ 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया।

कोर्ट ने भेजा ज्यूडिशियल रिमांड पर पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वो रात के समय लोगों के साथ चाकू की नोक पर लूटपाट करता था। उसने बताया कि वो कोई काम धंधा नहीं करता और अपना खर्च निकालने के लिए ऐसा काम किया करता था। हालांकि पुलिस उससे ऐसी कोई वारदात के बारे में पता नहीं लगा पाई, जो कि उसने अपने एरिया में की हो। पुलिस की ओर से आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे मोहाली कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

सिटी रिपोर्टर|डेराबस्सी

अंबाला- कालका रेलमार्ग पर डेराबस्सी के गांव बक्करपुर के पास ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। मृतक की आयु करीब वर्ष जान पड़ती है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस के एएसआई जम्मूराम ने बताया कि हादसे की सूचना सुबह करीब आठ बजे मिली। एक व्यक्ति ने बक्करपुर के समीप अचानक ट्रेन के आगे आकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन की टक्कर के बाद उसके हाथ-पांव कट गए। मृतक हरी कमीज व काली धारीधार पेंट पहने हुए था। मुंशी तरुण कुमार के अनुसार मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट या अन्य दस्तावेज नहीं मिला है। फिलहाल, उसके शव को शिनाख्त से पहले 72 घंटों के लिए डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में रखवाकर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि हर पहलू से जांच की जा रही है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट न मिलने के कारण पता किया जा रहा है कि उसने आत्महत्या क्यों की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dera bassi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×