Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali» बार काउंसिल चुनाव में इस बार दिखेंगे सभी नए चेहरे

बार काउंसिल चुनाव में इस बार दिखेंगे सभी नए चेहरे

मोहाली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के बार एसोसिएशन चुनाव 6 अप्रैल को होंगे। नई बार एसोसिएशन की गवर्निंग बॉडी के लिए 13...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

मोहाली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के बार एसोसिएशन चुनाव 6 अप्रैल को होंगे। नई बार एसोसिएशन की गवर्निंग बॉडी के लिए 13 एडवोकेट्स ने अपनी दावेदारी पेश की है। इस बार के बार एसोसिएशन चुनाव में मौजूद गवर्निंग बाॅडी में से किसी भी एडवोकेट ने दोबारा अपनी दावेदारी पेश नहीं की है। 30 मार्च को 15 एडवोकेट्स ने अपने नामांन भरे। 31 मार्च शनिवार को नामांकन वापस लेने की आखरी तारीख थी। शनिवार को प्रेजिडेंट की पोस्ट के लिए नामांकन करने वाले एडवोकेट मनजीत सिंह चौहान ने अपना नाम वापिस लिया। इसके अलावा कैशियर की पोस्ट के लिए नामांकन करने वाली एडवोकेट गीतांजलि बाली ने भी अपना नाम चुनाव से पहले वापिस लिया है। शनिवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन मोहाली के रिटर्निंग ऑफिसर एडवोकेट जसपाल सिंह की ओर से बार एसोसिएशन की नई गवर्निग बॉडी के लिए नामाकंन करने वाले फाइनल 13 एडवोकेट्स की लिस्ट जारी की गई, जो अलग-अलग पदों के लिए चुनावी मैदान में अपनी-अपनी किस्मत अजमाएंगे। आने वाली 6 अप्रैल को साफ होगा कि किस एडवोकेट की िकस पोस्ट के नाम पर किस्मत चमकेगी।

मोहाली बार एसोसिएशन चुनाव 6 अप्रैल को, मौजूदा गवर्निंग बॉडी में से किसी एडवोकेट ने इस बार नहीं अाजमाई किस्मत

यह एडवोकेट हैं मैदान में

प्रेजिडेंट की पोस्ट पर

1. एडवोकेट अमृत लाल बंसल

2. एडवोकेट अनिल कौशिक

3. एडवोकेट हरदीप सिंह दिवाना

वाइज प्रेजिडेंट की पोस्ट पर

1. एडवोकेट हरजिंदर कौर बल

2. एडवोकेट कुलदीप सिंह अनतल

3. एडवोकेट युद्धवीर सिंह

जाॅइंट सेकेट्री पोस्ट पर

1. एडवोकेट रितू जोशी

2. एडवोकेट रविंदर कौर

सेकेट्री की पोस्ट पर

1. एडवोकेट ललित सूद

2. एडवोकेट गुरदीप सिंह

3. एडवोकेट राकेश शर्मा

कैशियर की पोस्ट पर

1. एडवोकेट लवदीन सरीन

2. एडवोकेट गुरवीर सिंह

तीन साल से कर रहे थे काम, इसलिए नए चेहरों को दिया मौका...मौजूदा गवर्निंग बॉडी के प्रेस सचिव एडवोकेट संजीव शर्मा ने कहा कि मौजूद गवर्निंग बॉडी के अध्यक्ष एडवोकेट अमरजीत सिंह लौंगिया तथा अन्यों की ओर से इस बार दावेदारी पेश नहीं की गई। एडवोकेट शर्मा ने बताय कि पिछले तीन सालों से एडवोकेट लौंगिया अध्यक्ष चले आ रहे थे और मौजूदा गवर्निंग बाॅडी के लिए एडवोकेट्स की भलाई तथा उनके हकों के लिए चैंबर्स से लेकर हर एक चीज के लिए लड़ाई लड़ी गई। उन्होंने बताया कि अब एडवोकेट्स को नए चैंबर भी दिलवा दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस बार नए चेहरों को सामने आकर काम करने का मौका दिया गया है।

यह एग्जीक्यूटिव चुनाव से पहले बने मेंबर...डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन मोहाली के होने वाले चुनाव भले ही 6 अप्रैल होने हैं, लेकिन उससे पहले ही अनअपोज्ड दस एग्जीिक्यूटिव मेंबर्स को चुना जा चुका है। चुने गए मेंबर्स में एडवोकेट कनवर जोरावर सिंह, अंकुर शर्मा, परविंदर सिंह, गगनदीप सिंह, तेजिंदर पाल सिंह वालिया, रीत कमल हांडा, रोहित शर्मा, गुरमीत सिंह, जगदीप सिंह तथा अमनदीप सिंह सोही शामिल हैं। इसके अलावा एक अन्य एडवोकेट रविंदर सिंह को लाइब्रेरियन की पोस्ट पर पक्का किया जा चुका है। चुनावों को लेकर डिस्ट्रिक्ट बार काॅम्पलेक्स चुनावी रंग में रंग चुका है। नामांकन दाखिल करने वाले एडवोकेट्स अपने-अपने तौर पर कोर्ट के वकीलो को उनके हक में वोट डालने लिए अपना प्रचार कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mohali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×