Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Zirakpur» सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदने के बाद लड़के से हुई मारपीट

सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदने के बाद लड़के से हुई मारपीट

पभात में रहने वाले रविंदर कुमार को चंडीगढ़ की एक शाॅप से पुराना मोबाइल खरीदना भारी पड़ गया। रविंदर ने पुलिस को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:10 AM IST

सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदने के बाद लड़के से हुई मारपीट
पभात में रहने वाले रविंदर कुमार को चंडीगढ़ की एक शाॅप से पुराना मोबाइल खरीदना भारी पड़ गया। रविंदर ने पुलिस को शिकायत दी हे कि कुछ लड़कों ने उसे धोखे से बुलाया और बुरी तरह पीटा। कई घटे किडनैप भी करके रखा।

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत जनवरी में चंडीगढ़ 22 सेक्टर की एक शाॅप से पुरानी एमआई का मोबाइल खरीदा। उसी की वजह से यह सब हुआ। रविंदर ने बताया कि जिसका वह मोबाइल होगा, उसमें उसका पेटीएम एप भी डाउनलोड था। जबकि, दुकानदार से मैने मोबाइल जब खरीदा उसने उसके सारे एप डिलीट कर दिए थे। लेकिन, पेटीएम एप मोबाइल में ही रह गया। मैने भी अपना पेटीएम डाउनलोड किया। एक जगह दूध वाले को पेटीएम से पेमेंट की। तो दूध वाले ने कहा कि यह पेटीएम आपका नहीं है। दूधवाले को 70 रुपए की पेंमेंट की। जिसका वह पेटीएम था, उसने मुझे सीधे बात करने की जगह धोखे से बुलाया और मेरे साथ मारपीट की। मारपीट करने से पहले उस लड़के ने लड़की बनकर बाद में मेरे नंबर पर मैसेज भी किया। दोस्ती करने काे कहा। फोन मेरी प|ी के पास था। तो उसने उस लड़की से कहा कि मेरे पति शादीशुदा हैं। उनको मैसेज मत करो। बाद में उसने मैसेज किया कि आपके घर के पास एक ओला कंपनी की गाड़ी है। उसमें मेरा मोबाइल रह गया है। उसमें से मेरा मोबाइल ले आओ। मैने उस ओला गाड़ी वाले को फोन किया, तो उसने मुझे पटियाला रोड पर बुलाया। जब में वहां गया ताे उस गाड़ी में कई लड़के बैठे थे। उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। कई घंटे किडनैप करके भी रखा। उन्होंने कहा कि हमारा पेटीएम यूज कर रहे हो। उसके बाद उन्होंने कई घंटे तक मुझे अपने पास रखा। जिस पर इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है।

एएसआई अजीत सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। जिन पर आरोप लगाया गया है, उनसे पूछताछ चल रही है।

रविंदर कुमार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Zirakpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×