Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Zirakpur» सिटी रिपोर्टर | जीरकपुर

सिटी रिपोर्टर | जीरकपुर

सिटी रिपोर्टर | जीरकपुर जीरकपुर में चोरों के गिरोह ने एक ही रात में 5 दुकानों को निशाना बनाया। पटियाला रोड पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:20 AM IST

सिटी रिपोर्टर | जीरकपुर

जीरकपुर में चोरों के गिरोह ने एक ही रात में 5 दुकानों को निशाना बनाया। पटियाला रोड पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स के दो शोरूम्स में चोरी करने के बाद पभात रोड पर तीन दुकानों के भी ताले तोड़े गए। पटियाला रोड पर बाला जी एन्क्लेव में बंसल इलेक्ट्रॉनिक्स से चोर 25 एलईडी चोरी करके ले गए। यहां एलईडी चोरी करने के लिए वे शोरूम के पिछले शटर को तोड़कर शीशे के दरवाजे को भी तोड़कर अंदर घुसे। अंदर से चोर 25 एलईडी ले गए। इसके बाद शोरूम में लगा डीवीआर बॉक्स भी चोर साथ ले गए। दुकान के मालिक विजय बंसल ने बताया कि शटर को बुरी तरह से तोड़कर चोरी की गई। यह सामान किसी कार में नहीं जा सकता है। साथ वाले शोरूम पायोनियर इलेक्ट्रॉनिक्स के सीसीटीवी में एक चोर की फाेटाे रिकाॅर्ड हुई है। इस शोरूम के गल्ले में रखे 47 हजार रुपए चोर ले गए।

पभात रोड पर तीन दुकानांे में की चोरी: चोरों ने पभात रोड पर तीन दुकानों में चोरी की। नेगी कन्फेक्शनरी से 10 हजार की नकदी चोरी हुई है। चोरों ने यहां ताला नहीं तोड़ा, बल्कि शटकर के बीच की दो लेयर निकाल कर अंदर घुसे। एमएस नेगी ने बताया कि जब सुबह वे साढे पांच बजे दुकान पर आए तो शटर आधा नीचे और अाधा ऊपर ही लटका हुआ था। इसी दुकान के साथ एलबी मेडिकोज का भी शटर तोड़ा गया। इसी मार्केट में एक और दुकान का भी ताला तोड़ा गया। सभी दुकानांे मंे नकदी के अलावा चोरी हुए सामान की कीमत करीब 8 लाख से ज्यादा बताई जा रही है।

गली में गले सीसीटीवी तोड़े चोरों ने: चोरों ने गली में लगे कई सीसीटीवी को तोड़ दिया, ताकि उनकी पहचान न हो सके। पर पायोनियर के शेारूम में ग्राउंड फ्लोर से लेकर सेकेंड फ्लोर तक सारा समान चेक किया। इसके बाद गल्ला तोड़कर कैश ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोराें की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरों को जल्द पकड़ लेंगे।

अपराध

एक रात में पांच दुकानों से नकदी और सामान चोरी

जीरकपुर में इलेक्ट्रॉनिक की दो और अन्य तीन दुकानाें में चोरी, 25 एलईडी ले गए चोर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Zirakpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×