कालका

  • Home
  • Chandigarh Zilla
  • Panchkula
  • Kalka
  • एनएसयूआई ने फंूका भाजपा सरकार का पुतला, कहा-भाजपा पेपर लीक सरकार है
--Advertisement--

एनएसयूआई ने फंूका भाजपा सरकार का पुतला, कहा-भाजपा पेपर लीक सरकार है

सीबीएसई बोर्ड के पेपर लीक मामले में शनिवार को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं व छात्रों ने भाजपा सरकार के खिलाफ पिंजौर...

Danik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
सीबीएसई बोर्ड के पेपर लीक मामले में शनिवार को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं व छात्रों ने भाजपा सरकार के खिलाफ पिंजौर फाॅरेस्ट कॉम्प्लेक्स से बस स्टैंड पिंजौर तक प्रदर्शन किया। फिर बस स्टैंड पर भाजपा सरकार का पुतला फूंक कर रोष जताया। देश के 28 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में डालने के खिलाफ नारेबाजी व रोष व्यक्त किया।

एनएसयूआई के दीपांशु बंसल ने बताया कि भाजपा एक पेपर लीक सरकार बन चुकी है। पहले एसएससी स्केम, फिर अब देश का विश्वसनीय शेक्षणिक बोर्ड सीबीएसई को भी भ्रष्टाचार में लिप्त करके परीक्षाओं को लीक करने का काम किया। बच्चों ने मेहनत से परीक्षा दी थी जिसके साथ उनकी मेहनत को भंग करने का काम किया। भाजपा का दूसरा अंग एबीवीपी है जिसके जिला संयोजक ने इस पेपर लीक की जड़ बनने का काम किया और अपने स्वार्थ के लिए संपूर्ण देश में छात्रों के भविष्य के साथ खेलने का काम किया है।

भाजपा के नेताओं ने तानाशाही तरीकों से देश मंे शांति अमन को खत्म करते हुए छात्रों के भविष्य को अंधकार में डालने का काम किया है। मोदी सरकार ने खुद स्वीकार किया है कि सीबीएसई द्वारा पेपर लीक हुए हैं, यह एक दुखद विषय है कि भाजपा की सरकार में छात्रों तक को नहीं बक्शा और परीक्षा माफिया ने छात्रों के भविष्य को भी बेचने का काम किया है। इस मौके पर एनएसयुआई के कालका काॅलेज प्रधान परमिंदर सिंह, जिला सोशल मीडिया प्रभारी दीक्षांत, शुभम, चक्षित, सजल बंसल, रोहित, सजल, कमल, जागृत, प्रियांशु, सौरव सैनी आदि समेत दर्जनों स्टूडेंट्स मौजूद रहे।

Click to listen..