Hindi News »Chandigarh Zilla »Panchkula »Kalka» मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

गत 29 जनवरी से 2 फरवरी तक चलने वाले जन-जागरण सप्ताह अभियान के तहत एआईआरएफ/एनआरएमयू के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:05 AM IST

गत 29 जनवरी से 2 फरवरी तक चलने वाले जन-जागरण सप्ताह अभियान के तहत एआईआरएफ/एनआरएमयू के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा के दिशा-निर्देशन में एनपीएस एवं अन्य मजदूर विरोधी नीतियों के विरुद्ध कालका वर्कशॉप के मेन गेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। सचिव संजीव कुमार बताया कि आजादी से लेकर अब तक मजदूरों के हित की लड़ाई सिर्फ एआईआरएफ/एनआरएमयू ही लड़ती आई है और आगे भी लड़ती रहेगी। शाखा स्तर पर किसी भी कर्मचारी साथी को कोई भी समस्या हो वह अपने सेक्शन के डेलीगेट, पदाधिकारी को अवगत कराएं, उनकी जायज समस्या का निदान अवश्य होगा। साथ ही आग्रह किया कि इतिहास गवाह है, मजदूरों के हक की लड़ाई सदैव हमारी यूनियन ने लड़ी और सफलता भी प्राप्त की। ये अलग बात है कि हाईजेक के जमाने मे कुछ कथित लोग हमारी उपलब्धियों पर अपना लेबल लगाकर कुछ लोगों को भ्रमित करने में कामयाब हो जाते हैं उपस्थित कर्मचारियों ने इंकलाबी नारों के साथ कामरेड साथियों को विश्वास दिलाया कि अब कर्मचारी जाग चुके हैं, वह दिग्भ्रमित होने वाले नहीं हैं।

13 मार्च को दिल्ली में करेंगे प्रदर्शन... कॉमरेड साथियो ने अपने संबोधन में अनेक महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा करते हुए एनपीएस एवं अन्य मजदूर विरोधी नीतियों के विरुद्ध आगामी जनजागरण अभियान एवं 13 मार्च को दिल्ली में संसद भवन पर होने वाले प्रदर्शन में भारी से भारी संख्या में शामिल होने का आह्वान किया। उपस्थित साथियों ने इंकलाबी नारों के साथ अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर प्रधान सुरेंद्र कुमार, उपप्रधान प्रदीप कुमार, जगपाल, किरणरेखा, असिस्टेंट सचिव कमल कुमार, कैशियर प्रकाश चंद आदि नेता माैजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalka

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×