Hindi News »Chandigarh Zilla »Panchkula »Kalka» इनेलो के प्रदीप चौधरी ने 70 से ज्यादा लोगों को करवाई इनेलो ज्वाॅइन

इनेलो के प्रदीप चौधरी ने 70 से ज्यादा लोगों को करवाई इनेलो ज्वाॅइन

पंचकूला और कालका विधानसभा के लिए चुनावी माहौल बनना शुरू हो गया है, जिसके चलते इनेलो की ओर से प्रदीप चौधरी ने तैयारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:05 AM IST

इनेलो के प्रदीप चौधरी ने 70 से ज्यादा लोगों को करवाई इनेलो ज्वाॅइन
पंचकूला और कालका विधानसभा के लिए चुनावी माहौल बनना शुरू हो गया है, जिसके चलते इनेलो की ओर से प्रदीप चौधरी ने तैयारी भी शुरू कर दी है। बीजेपी की मौजूदा विधायक लतिका शर्मा के एरिया में 8 दर्जन के करीब लोगों को परिवार सहित इनेलो ज्वाॅइन करवाने का दावा किया गया है।

चौधरी ने रविवार को कालका विधानसभा के गांव गढ़ी-कोटाहा में लोगों को इनेलो ज्वाॅइन करवाई। इस दौरान यहां चौधरी ने कहा कि भाजपा लंबे समय से बीपीएल कार्डों का सर्वे न करवा कर गरीब लोगों के हक दबाने का काम कर रही है। ऐसे ही अनेक कारण हैं, जिनके चलते प्रदेश की जनता का बीजेपी से मोहभंग हो गया है और प्रदेश में अगली सरकार बनाने जा रही इनेलो के साथ आमजन जुड़कर अपने हकों को सुरक्षित कर रहे हैं। मांगों को लेकर सरपंच आंदोलन के रास्ते चल रहे हैं। आज पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं। सरकार दावे करती है कि गांवों में वो 24 घंटे बिजली दे रहे हैं तो फिर अघोषित कट लगा कर क्यों लोगों को परेशान किया जा रहा है। इसके साथ ही युवाओं के लिए खेलने की व्यवस्था नहीं है और न ही खेल विभाग से युवाओं को खेलने का सामान मिलता है। ऐसी खामियों के चलते अब प्रदेश ही जनता के मन से भाजपा उतर गई और कांग्रेस के 10 वर्ष के शोषण करने के जख्म अभी तक नहीं भरे। गढ़ी गांव के ललित सैनी, रजत सैनी, मोहित कुमार, चमन लाल, श्रवण हलवाई, कुलदीप, साहिल, संजीव कुमार, सिमरनजीत, सोनू, रवि, राजू सहित करीब 8 दर्जन युवाओं समेत लोग परिवार सहित इनेलो में शामिल हुए हैं। इस दौरान यहां जिला प्रवक्ता एसपी अरोड़ा, इनेलो नेता रामकुमार सैनी सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalka

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×