--Advertisement--

स्कूल में स्टूडेंट्स ने मनाया येलो डे

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

Kalka News - पिंजौर|चैम्प्स प्रीपेरेटरी स्कूल के प्रांगण में छात्रों ने येलो डे मनाया। इस मौके पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने...

स्कूल में स्टूडेंट्स ने मनाया येलो डे
पिंजौर|चैम्प्स प्रीपेरेटरी स्कूल के प्रांगण में छात्रों ने येलो डे मनाया। इस मौके पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने येलो ड्रेस पहनी। स्कूल की निदेशिका एवं प्रिंसिपल अरुणा सहगल कांडा ने भी येलो ड्रेस में छात्रों के साथ जमकर नृत्य किया। येलो रंग के गुब्बारे भी स्कूल में बच्चों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। टीचर्स ने बच्चों के बीच में कई प्रकार की प्रतियाेगिताएं भी करवाई। प्रतियोगितओं में अच्छा प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित भी किया गया।

आर्ट कंपीटिशन में लावन्या को फर्स्ट प्राइज

कालका|आयशर स्कूल परवाणु के 15 छात्रों ने होम साइंस काॅलेज चंडीगढ़ में आयोजित टैप एंड आर्ट प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। बच्चों ने सामाजिक मुद्दों गर्ल चाइल्ड, धरती बचाओ, पर्यावरण रक्षण और ग्लोबल वार्मिंग आदि का चित्रांकन किया। विद्यालय के छात्रों ने अलग-अलग श्रेणियों में पुरस्कार भी जीते। बाद में परिणाम घोषित किए गए, जिसमें कैटेगरी-3 में कक्षा पांचवीं की हर्षिल को द्वितीय पुरस्कार, कैटेगरी-2 में कक्षा आठवीं की लावन्या को प्रथम पुरस्कार, कैटेगरी-2 में कक्षा छठी की खुशी को तृतीय पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा कक्षा सातवीं की ज्योत्सना और जतिन ने भी सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किए।

X
स्कूल में स्टूडेंट्स ने मनाया येलो डे
Astrology

Recommended

Click to listen..