फ्रेम्स - एक सालाम डिरेक्टर के नाम / फ्रेम्स - एक सालाम डिरेक्टर के नाम

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2019, 11:57 AM IST

फ्रेम्स फिल्म फेस्टिवल के 16 वें संस्करण की थीम "डायरेक्टर की कट: एन ओड टू मेकर्स" है,

16th Edition of  FRAMES FILM FESTIVAL

भारत के सबसे बड़े स्नातक फिल्म समारोह, FRAMES FILM FESTIVAL का 16 वां संस्करण इस वर्ष की 10 वीं, 11 वीं और 12 वीं तारीख को होने वाला है। वार्षिक तीन दिवसीय उत्सव का आयोजन मास मीडिया के छात्रों SIES (नेरुल) कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस एंड कॉमर्स द्वारा किया जाता है और 3,000 से अधिक लोगों को आकर्षित करता है।


2003 में इसके पहले संस्करण के बाद से, फ्रेम्स ने एक लंबा सफर तय किया और अपने लिए एक नाम बनाया। इन वर्षों में, त्योहार ने उन लोगों के एक समुदाय को एक साथ लाया है जो फिल्म बनाने के बारे में भावुक हैं और प्रत्येक संस्करण के साथ अपने सुधार मानकों के साथ दर्शकों को लुभाना जारी रखते हैं।


फ्रेम्स के पिछले संस्करणों को कई हाई-प्रोफाइल हस्तियों जैसे कि जैकी श्रॉफ, अनुराग कश्यप, महेश भट्ट, राम गोपाल वर्मा और कई अन्य लोगों द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फ्रेम तब तक जारी रहेगा जब तक फिल्मों के लिए जुनून मौजूद है। फ्रेम्स फिल्म फेस्टिवल के 16 वें संस्करण की थीम "डायरेक्टर की कट: एन ओड टू मेकर्स" है, जिसका उद्देश्य निर्देशकों की कड़ी मेहनत को श्रद्धांजलि देना है और विभिन्न माध्यमों से वैश्विक दर्शकों तक पहुंचकर अधिक सिनेमाई प्रतिभाओं की खोज करना है।


फ्रेम्स फिल्म फेस्टिवल ने नवंबर 2018 के महीने में एक सीएसआर गतिविधि का आयोजन किया जहां छात्रों ने नेवर हाई स्कूल, पनवेल में बच्चों का दौरा किया। उन्होंने "महफ़िल्म" नाम से अपने पूर्व-कार्यक्रम के रूप में एक फिल्म रात भी आयोजित की, जहाँ उन्होंने कॉलेज परिसर में फिल्म "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" प्रदर्शित की।


द न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी, लंदन फिल्म एकेडमी और एफटीआईआई कुछ ऐसे वैश्विक नाम हैं, जिन्होंने पिछले साल के फेस्टिवल में सात श्रेणियों के तहत अपनी प्रविष्टियां जमा की हैं, जैसे कि नेशनल शॉर्ट फिल्म्स, इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म्स, डॉक्यूमेंट्रीज, ऐड फिल्म्स, आकस्मिक फिल्म्स, म्यूजिक वीडियो और एनिमेशन फिल्म्स।


सात श्रेणियों के लिए जजों के पैनल में हाई-प्रोफाइल हस्तियों में हिमानी शिवपुरी, राकेश बेदी, परम सिंह भाटिया, आदित्य सील, तनुज विरवानी और कई शामिल होंगे। फ्रेम्स फिल्म फेस्टिवल में दलीप ताहिल जैसी मशहूर हस्तियों के साथ एक पैनल डिस्कशन का भी आयोजन किया जाएगा जो बाज़ीगर, रा.वन, कहो ना प्यार है, इत्यादि में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, राजेश शर्मा जिन्होंने बजरंगी भाईजान, रेस 3 में फिल्मों में काम किया है , तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और कई और। पैनल डिस्कशन का विषय "सोसायटी इन मोशन" होगा और यह फिल्म कंपेनियन द्वारा संचालित है। तीन दिनों के लिए यात्रा कार्यक्रम इस प्रकार होगा:


10 जनवरी:
उद्घाटन, अंतर्राष्ट्रीय लघु फ़िल्में, राष्ट्रीय लघु फ़िल्में


11 जनवरी:
आकस्मिक फिल्में, वृत्तचित्र, विज्ञापन फिल्म्स


12 जनवरी:
एनिमेशन फिल्म्स, संगीत वीडियो, पुरस्कार समारोह।

X
16th Edition of  FRAMES FILM FESTIVAL
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543