हॉस्पिटल में मामूली बीमारी की जांच कराने के लिए पहुंचे 200 मरीज, डॉक्टर्स को पुलिस बुलानी पड़ी

News - इकट्ठे आने पर मना किया तो करने लगे झगड़ा... लोगों को एक तरफ पुलिस घरों से बाहर न निकलने का मैसेज दे रही हैं। वहीं...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST
Manimajra News - 200 patients rushed to the hospital for a minor illness doctors had to call police
}इकट्ठे आने पर मना किया तो करने लगे झगड़ा...

लोगों को एक तरफ पुलिस घरों से बाहर न निकलने का मैसेज दे रही हैं। वहीं वीरवार को मनीमाजरा के सरकारी हॉस्पिटल में इतनी ज्यादा संख्या में मामूली बीमारियों की जांच करवाने के लिए मरीज पहुंच गए।

जिसको लेकर हॉस्पिटल प्रबंधन भी हैरान हैं। हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टरों को इतनी अधिक संख्या में पहुंचे मरीजों को वापस भेजने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। इस मामले को लेकर अब कोई भी अधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं है। बताया गया कि अस्पताल में कोरोना वायरस के मरीजों और खांसी व गला खराब के मरीजों के लिए अलग से वार्ड बनाए गए हैं। उन्हें देखने के लिए डॉक्टरों की टीम लगाई गई है। वहां पर काफी संख्या में डॉक्टर व्यस्त हैं। जबकि वीरवार को पहुंचे मरीजों को ज्यादा एमरजेंसी भी नहीं थी। इसके बावजूद मनीमाजरा कर्फ्यू के दौरान भी जरनल मरीज मनीमाजरा हॉस्पिटल मे पहुंंच रहे थे। इमरजेंसी मे बैठे डाॅ. अमन, डाॅ. पढढा ने बताया की बुधवार को 170 के करीब और वीरवार को 200 के करीब ओपीडी में पहुंचे। इससे लगता है कर्फ्यू का इन लोगों पर असर नहीं है। न ही पुलिस का खौफ है।

एक तरफ जहां डॉक्टरों ने पुलिस को ऐसे मरीजों को बाहर आने से मना करने को कहा। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि एक के साथ 4 लोग जांच करवाने के लिए आते हैं। मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं। डॉक्टरों का कहना है कि लोग 1012 पर फोन करेंगे तो मरीज़ को जांच करवाने के लिए घर से ही अस्पताल ले जाया जाएगा।

X
Manimajra News - 200 patients rushed to the hospital for a minor illness doctors had to call police

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना