एशिया फूड टेक 2019 का दूसरे संस्करण जल्द ही मचाएगा धूम

इस फूड टेक का आयोजन कोलकाता में 30 अगस्त से 01 सितंबर को किया जाएगा

Dainik Bhaskar

May 02, 2019, 12:49 PM IST
2nd edition of Asia food tech will be coming in August 2019

Asia Foodtech 2019 अपने पहले आयोजन की अपार सफलता के बाद फिर से अपने दूसरे संस्करण का आयोजन करने जा रहा है। ये आयोजन 30 अगस्त से 01 सितंबर, 2019 को कोलकाता के न्यू टाउन, ईको पार्क गेट नंबर -1 मे आयोजित किया जाएगा। इस बार ये फूड टेक भारत के 5 प्रमुख राज्यों झारखंड, बिहार, ओडिशा, असम और पश्चिम बंगाल को कवर करेगा और इसी के साथ भारत के 2 पड़ोसी देशों, बांग्लादेश और नेपाल को भी कवर करने जा रहा है। Asia Foodtech 2019 पूर्वी भारत में अपनी तरह का सबसे स्थापित और प्रतिष्ठित व्यापार शो है।

IMAGE 2 IMAGE 2

यह भारतीय बाजार में सबसे प्रसिद्ध और ज्ञात शो में से एक है। इस आयोजन में ईस्टर्न इंडिया के  एक्सक्लूसिव बेकरी, फूड प्रोसेसिंग, पैकेजिंग, होटल एंड रेस्टोरेंट, स्वीट एंड डेरी इंडस्ट्री के नामी गिरामी ब्रांड के एग्जिबिशन लगाए जाएंगे। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य खाद्य और पेय इंडस्ट्री से जुड़े व्यापारियों और ग्राहकों को एक मंच प्रदान करना है जिससे  इसका लाभ सभी को मिल सके।

IMAGE 3 IMAGE 3

 इस बार आयोजन में कई तरह की एग्जिबिशन  भी लगाए जाएँगे जैसे; खाद्य प्रसंस्करण मशीनरी और उपकरण, बेकरी उत्पाद और प्रौद्योगिकी, होटल और रसोई उपकरण, समुद्री खाद्य उत्पाद और प्रौद्योगिकी, खाद्य और पेय समाधान, बार कोड / इंक कोडिंग प्रौद्योगिकी, पैकेजिंग प्रौद्योगिकी और सेवाएँ, मीठे उद्योग उपकरण और प्रदर्शन, शीत कमरे और प्रशीतन उपकरण, प्रशीतित वैन और ट्रक, परिधान और वर्दी, कपड़े धोने के उपकरण और समाधान, सफाई और रखरखाव उपकरण, डिजिटल तापमान नियंत्रक, हर्बल खाद्य उत्पादों, पोस्ट-हार्वेस्ट प्रौद्योगिकी, बैंकों / कृषि वित्त कंपनियों, गुणवत्ता प्रमाणन एजेंसियों, जैविक खाद्य उत्पाद, एफएमसीजी उत्पाद, खाद्य परीक्षण लैब और उपकरण, स्टीम बॉयलर औद्योगिक आरओ प्लांट, सूचना और बिलिंग प्रणाली और सॉफ्टवेयर, ग्रेडिंग और छंटनी मशीनरी, अग्नि और सुरक्षा प्रणाली, कल्याण और स्पा उपकरण और कई और अधिक।

X
2nd edition of Asia food tech will be coming in August 2019
IMAGE 2IMAGE 2
IMAGE 3IMAGE 3
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना