37 साल के शख्स ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान

Mohali Bhaskar News - गांव झामपुर में रहने वाले 37 साल के व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के भाई ने बताया कि जब वह काम से लौटे...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:33 AM IST
Mohali News - 37 year old man killed himself by fan
गांव झामपुर में रहने वाले 37 साल के व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के भाई ने बताया कि जब वह काम से लौटे तो भाई दरवाजा नहीं खोल रहा था। बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब उसने नहीं खोला तो कटर से दरवाजे में होल करके अंदर से कुंडी खोली। अंदर जाकर देखा तो अशोक ने फंदा लगा रखा था। वह मूलरूप से यूपी का रहने वाला था और अपने भाई के साथ रह रहा था। मृतक के भाई ने बताया कि वह वीरवार सुबह काम पर चले गए थे, लेकिन अशोक की तबीयत खराब होने के चलते वह काम पर नहीं गया।

जब शाम को वापस आए तो अशोक ने दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था। भाई को पंखे से लटकता देख उन्होंने सबसे पहले पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमाॅर्टम के लिए रखवाया। केस आईओ एएसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमाॅर्टम करवा कर शव घरवालों को सौंप दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

X
Mohali News - 37 year old man killed himself by fan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना