मास्टर्स गेम्स में ‘जवानों’ ने दिखाए जौहर

Hamirpur News - राज्य स्तरीय मास्टर गेम्स का दूसरा दिन मास्टर्स के नाम रहा। कहलूर स्पोर्ट्स कांपलेक्स में 30 से लेकर 70-80 और यहां तक...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - 39jawans39 showed jauhar in masters games
राज्य स्तरीय मास्टर गेम्स का दूसरा दिन मास्टर्स के नाम रहा। कहलूर स्पोर्ट्स कांपलेक्स में 30 से लेकर 70-80 और यहां तक कि जीवन के 90 बसंत देख चुके ‘जवानों’ ने मैदान पर खूब जौहर दिखाए। उम्रदराज खिलाड़ियों ने साबित किया कि आयु उनके लिए केवल एक काउंटिंग नंबर है। इससे अधिक और कुछ नहीं। रविवार को नयनादेवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि रविवार को वाॅलीबाॅल के सेमीफाइनल मुकाबलों में शिमला ने मंडी तथा सिरमौर ने बिलासपुर को हराकर फाइनल में जगह बनाई। हाॅकी में बिलासपुर का दबदबा रहा। सोलन के साथ हुए मुकाबलों में बिलासपुर की महिला टीम ने 9-1 तथा पुरुष टीम ने 11-1 के अंतर से जीत हासिल की। पुरुषों की 100 मीटर दौड़ के 30 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में हमीरपुर के अंकुर, बिलासपुर के मनोज व सोलन के दीपक, 35 प्लस में हमीरपुर के मनीष, कुल्लू के भीम सिंह व सोलन के पवन राणा, 40 प्लस में कांगड़ा के अजय कटोच, बिलासपुर के मनोज व हमीरपुर के सुनील, 45 प्लस में हमीरपुर के सुरेंद्र, सुरेश व कुल्लू के वेद प्रकाश, 50 प्लस में हमीरपुर के संदीप, शिमला के नरेश व बिलासपुर के प्रदीप, 55 प्लस में कुल्लू के नरेंद्र, बिलासपुर के विजयपाल व कुल्लू के अरविंद तथा 60 प्लस में बिलासपुर के एसपी दास, सिरमौर के राजेंद्र शर्मा व त्रिलोकनाथ सिंह पहले तीन स्थानों पर रहे।

200 मीटर दौड़ के 30 प्लस वर्ग में हमीरपुर के अंकुर शर्मा, बिलासपुर के विक्रम सिंह व मनीष नेगी, 35 प्लस में सोलन के पवन राणा, कुल्लू के विजय व सिरमौर के अनिल, 40 प्लस में कांगड़ा के अजय, हमीरपुर के सुनील व विकास, 70 प्लस में मंडी के जीआर गुलशन प्रथम रहे।

एथलेटिक्स के विजेताओं को पुरस्कृत करते रामलाल ठाकुर।

X
Hamirpur News - 39jawans39 showed jauhar in masters games
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना