‘ओलंपिक से अधिक मुश्किल है इंतजार’

News - विनेश ने कहा कि यह किसी भी खिलाड़ी के लिए बुरा सपना होता है 1 साल के लिए टाला गया टोक्यो ओलंपिक... टोक्यो में...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST
Manimajra News - 39waiting is more difficult than olympics39
{विनेश ने कहा कि यह किसी भी खिलाड़ी के लिए बुरा सपना होता है

}1 साल के लिए टाला गया टोक्यो ओलंपिक...
टोक्यो में जुलाई-अगस्त में ओलंपिक का आयोजन होना था। लेकिन कोरोना ने दुनियाभर में बेहद गंभीर हालात बना दिए हैं। इन्हीं हालातों की वजह से कई देश ओलंपिक में अपने खिलाड़ी भेजने से पीछे हटने लगे थे। इसी कारण ओलंपिक पोस्टपाेन किए गए।


}चंडीगढ़. कोरोना वायरस की वजह से टोक्यो ओलंपिक काे टाल दिया गया है। भारत की स्टार रेसलर और ओलंपिक मेडल की दावेदार विनेश फोगाट ने गेम्स के टलने पर दुख जाहिर किया है। विनेश फोगाट ने कहा कि ओलंपिक का टलना उनके लिए एक बुरे सपने की तरह है। हरियाणवी स्टार ने कहा कि आगे का लंबा इंतजार ओलंपिक में भाग लेने से ज्यादा मुश्किल होगा।

विनेश ने कहा कि सभी जानते हैं कि ओलंपिक में खेलना एक खिलाड़ी के लिए सबसे मुश्किल चुनौती होती है लेकिन अब इस स्तर पर मौके का इंतजार करना उससे भी कड़ा है। मैं वास्तव में नहीं जानती कि अभी क्या कहना है लेकिन मेरे अंदर भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है। रियो ओलंपिक से चोट के कारण जल्दी बाहर हुई विनेश भारत की पदक उम्मीदों में से है। उन्होंने पिछले साल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में मेडल जीतकर टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया था। वे इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उनसे मेडल की उम्मीद भी सभी ने लगाई है।

X
Manimajra News - 39waiting is more difficult than olympics39

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना