केरल से आएं 6 लोग जांच के डर से हुए फरार

Banka News - शंभूगंज|कोरोना वायरस के भय से केरल से भागकर शंभूगंज के करंजा गांव पहुंचे आधा दर्जन लोग गुरुवार को सीएचसी में...

Mar 27, 2020, 08:21 AM IST

शंभूगंज|कोरोना वायरस के भय से केरल से भागकर शंभूगंज के करंजा गांव पहुंचे आधा दर्जन लोग गुरुवार को सीएचसी में जांच कराने के जगह वहा से बांका रेफर करने के डर से फरार हो गए। हालांकि ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन व अस्पताल प्रशासन अलर्ट हो गई है। जानकारी के अनुसार शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के करंजा गांव के सुमन पासवान, राजू रविदास, संजय मंडल, सियाराम मंडल, सहित आधा दर्जन लोग मजदूरी करने केरल गए थे।

जहां केरल में कोरोना वायरस के खौफ से भागकर वे लोग किसी तरह करंजा पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने पहले स्वास्थ्य की जांच कराने की बात कही। लगातार ग्रामीणों के दवाब के बाद ये सभी जांच पड़ताल कराने के लिए शंभूगंज अस्पताल पहुंचे। बुखार सहित अन्य बीमारी रहने पर बांका रेफर करने की बात सुनकर वे लोग किसी तरह अस्पताल से फरार हो गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को भी फोन पर दी। बताया जा रहा है कि विरनौधा, मोहनपुर, बसुआरा, वैदपुर, चकरतनी, बग्घा, भलुआ, पौकरी आदि गांवो में भी केरल, दिल्ली, पंजाब से कोरोना के भय से भागकर गांव पहुंचे है। लेकिन अभी तक जांच नहीं कराया है। इधर शंभूगंज के चिकित्सा प्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि उनके घर पर एबुंलेंस भेजा गया जहां वे नहीं मिले हैं। पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस इस मामले को लेकर अलर्ट हो गयी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना