Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» 70 Year Old Woman Claims She Is Pregnant From Six Months

70 साल की महिला प्रेग्नेंट, जांच कर डॉक्टर्स भी हुए हैरान

पहले से ही सात बच्चों की मां इस महिला की रिपोर्ट्स देख डॉक्टर्स भी हैरान हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 22, 2018, 05:50 PM IST

  • 70 साल की महिला प्रेग्नेंट, जांच कर डॉक्टर्स भी हुए हैरान
    +2और स्लाइड देखें

    मैक्सिको. 70 साल की उम्र में कई लोग चलने-फिरने में भी सक्षम नहीं रहते। पर 70 साल की उम्र में एक महिला ने दावा किया है कि वो 6 महीने की प्रेग्नेंट है। मैक्सिको के सिनालोआ में रहने वाली मारिया डी लालूस ने बाकायदा अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट्स भी मीडिया से शेयर की हैं। पहले से ही सात बच्चों की मां इस महिला की रिपोर्ट्स देख डॉक्टर्स भी हैरान हैं।क्या कहती हैं मारिया...

    - मारिया का कहना है कि उनके पैरों में दर्द है। बार-बार उल्टियां हो रही हैं। ठीक वैसे ही जैसा प्रेग्नेंसी के दौरान होता है। उन्होंने अबतक 10 बार अलग-अलग जगह सोनोग्राफी कराई हैं और डॉक्टर्स भी ये देख हैरान हैं कि वे प्रेग्नेंट हैं। डॉक्टर्स का मानना है कि वो एक लड़की को जन्म देने वाली हैं।

    वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी करेंगी मारिया

    - अगर मारिया बच्चे को जन्म देती हैं तो वे दुनिया में सबसे ज्यादा उम्र में मां बनने वाली दूसरी महिला बन जाएंगी। इससे पहले खबर आई थी कि पंजाब की दलजिंदर कौन ने 2016 में 70 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि दलजिंदर ivf तकनीक से प्रेग्नेंट हुई थीं।

    प्रेग्नेंसी को लेकर नहीं दी साफ जानकारी

    मैक्सिको की 70 वर्षीय मारिया डी लालूस ने प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वे किस तरह प्रेग्नेंट हुई हैं या उन्होंने भी किसी तरह की फर्टीलाइजेशन तकनीक का सहारा लिया है। डॉक्टर्स की मानें तो अगर वे बच्चा देती हैं तो सिजेरियन तकनीक का ही इस्तेमाल किया जाएगा।

  • 70 साल की महिला प्रेग्नेंट, जांच कर डॉक्टर्स भी हुए हैरान
    +2और स्लाइड देखें
  • 70 साल की महिला प्रेग्नेंट, जांच कर डॉक्टर्स भी हुए हैरान
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×