--Advertisement--

72 साल के बूढ़े पर लगा 88 साल के दोस्त का रेप करने का आरोप, आरोपी ने नशा देकर वीडियो भी बनाया

2015 में हुई इस घटना पर कोर्ट में फिर सुनवाई हुई है, जिसमें 72 साल के वॉन को आरोपी माना जा रहा है।

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2018, 12:03 PM IST
फाइल फोटो फाइल फोटो

चीन. चीन में एक 72 साल के बूढ़े शख्स पर अपने ही एक 88 साल के पुरुष दोस्त से रेप करने के आरोप लगे हैं। आरोप है कि ताई हो वॉन ने अपने 88 वर्षीय दोस्त को नशीली चीज देकर उसका रेप किया और फिर वीडियो बनाकर उसके जानने वालों को भेज दिया। 2015 में हुई इस घटना पर कोर्ट में फिर सुनवाई हुई है, जिसमें सामने आया कि आरोपी ने वीडियो इसलिए बनाया क्योंकि वो अपने दोस्त को उसके चर्च और रूढ़ीवादी समाज के सामने 'गे' सिद्ध करना चाहता था। 2013 में बने थे दोस्त...

- वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित ने मामला दर्ज करया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2013 में इन दोनों की दोस्ती हुई थी, जब वे ब्लू माउंटेन घूमने गए थे। इसके बाद 2015 में 88 वर्षीय शख्स आरोपी वॉन के घर पहुंचा था। यहां पीड़ित अपने एक चर्च के बारे में कुछ बात करने पहुंचा था, जहां वो काम करता था। पीड़ित ने कहा कि वॉन ने उसे कॉफी पिलाई, जिसके बाद उसे कुछ भी याद नहीं।

पुलिस ने माना पीड़िता को नशा दिया गया
- यहां के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पीड़ित से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वीडियो में दिख रही चीजों में जो हुआ, उसे बिल्कुल भी याद नहीं है। पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि उसे किसी तरह की नशीली चीज कॉफी में मिलाकर दी गई होगी। वहीं आरोपी वॉन का कहना है कि उसने अपने पूर्व दोस्त का रेप नहीं किया था। जो भी हुआ, वो पूर्ण सहमति से हुआ था।

वॉन को हो सकती है सजा
- सुनवाई के बाद कोर्ट ने वॉन पर रेप समेत 13 चार्ज लगाए हैं। इस मामले की आखिरी सुनवाई अगस्त में होगी, जिसके बाद कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा।

X
फाइल फोटोफाइल फोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..