नगर खेड़ा धर्मशाला में 8 नवजात बच्चियों को किया गया सम्मानित

Mohali Bhaskar News - नवजात बच्चियों को सम्मानित करने के लिए एक समागम नगर खेडा धर्मशाला में आयोजित किया गया। इस मौके नवजात बच्चियों को...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Kurali News - 8 newborn girls honored in nagar kheda dharamshala
नवजात बच्चियों को सम्मानित करने के लिए एक समागम नगर खेडा धर्मशाला में आयोजित किया गया। इस मौके नवजात बच्चियों को उपहार भी दिए गए।

महिला और बाल विकास विभाग माजरी की ओर से ब्लॉक प्रोजेक्ट अफसर हरमीत कौर के दिशा निर्देशों के तहत सुपरवाइजर बलविंद्र कौर की देखरेख में करवाए गए इस समागम में विशेष तौर पर पहुंचे सिटी कांग्रेस के प्रधान नंदीपाल बंसल, महिला कांग्रेस की प्रधान जगदीप कौर और यूथ कांग्रेस के प्रधान रमाकांत कालिया सहित अन्य ने संबोधित करते हुए कहा कि बेटियां समाज का अहम अंग है जिनके बिना किसी भी समाज का निर्माण नहीं हो सकता। इस मौके पर सुपरवाइजर बलविंद्र कौर ने विभाग की ओर से लड़कियों के लिए चलाई स्कीमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान नवजात बच्चियोंं को उपहार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर हैप्पी धीमान, जसवीर राठौर, दिनेश गौतम, हैप्पी वर्मा, राजपाल बेगडा, कमलेश चुघ, अनीता राठौर, दिनेश गोतम, जसविन्द्र सिंह, संजीव गोगना सहित समूह आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर उपस्थित रही।


समागम में नवजात बच्चों के साथ मौजूद महिलाएं।

X
Kurali News - 8 newborn girls honored in nagar kheda dharamshala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना