• Hindi News
  • Chick Were Doing Obscene Gestures In Bihar

अश्लील हरकत करने लगे मनचले, गोली भी चलाई, फिर इनकी हुई पिटाई तो...

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूसराय। सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव में मंगलवार को एक लड़की नीतू (काल्पनिक नाम) के घर पहुंच कर 6 मनचले युवकों द्वारा अश्लील हरकतें करने के दौरान परिजनों का विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान मनचलों ने गोली चला दी। जिसकी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जुट गए और मनचले युवकों को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। पिटाई में एक युवक अमरजीत यादव की मौत हो गई जबकि दूसरा मन्नू झा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उसे सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मृतक के चार साथी भीड़ से किसी तरह बच निकलने में कामयाब रहे। मृतक व घायल स्थानीय निवासी है।
क्या है मामला
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक अमरजीत यादव का पूर्व में भी अपराधिक रहा था। वह पहले भी नीतू के साथ छेड़खानी कर चुका था। तब विरोध करने पर नीतू के घर में तोड़फोड़ व घर में आग लगाने की घटना को अंजाम दे चुका था। मृतक हाल के दिनों में जेल से छुट कर बाहर आया था और दुबारा अपने साथियों के साथ नीतू को परेशान करने के लिए उसके घर पहुंचा था।
पुलिस दोनों घटना में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी। कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। दोषियों को चिन्हित कर कठोर कार्रवाई करेगी।
हरप्रीत कौर, एसपी, बेगूसराय
मवेशियों से लदी ट्रक पलटी, ६ मवेशी की मौत
बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के हंसडीहा मुख्यमार्ग स्थित श्याम बाजार के समीप नहर पुल में मंगलवार को मवेशियों से लदी एक ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार ६ मवेशी की मौके पर ही मौत हो गई और साथ चल रहे दो मजदूर को गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। दोनों को रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। ट्रक पर कुल २४ मवेशी सवार थे। सभी मवेशियों को तस्करी के लिए सुपौल के रास्ते पश्चिम बंगाल के नीलम बाजार ले जाया जा रहा था। बताया जाता है कि नहर पुल के पूर्व सड़क पर एक बड़ा गढ्डा रहने के कारण चालक अपना संतुलन खो दिया और रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रक पुल के नीचे जा गिरी। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जीवित मवेशियों को फंसे ट्रक से बाहर निकाल लिया गया।
चालक को किया गिरफ्तार
बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मधेपुरा के चौसा निवासी ट्रक चालक मो. इरशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि खलासी फरार है। उन्होंने बताया कि ट्रक पर सवार दो मजदूर मो. जब्बार व मो. आजाद को गंभीर चोटें लगी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक मालिक तिनपनियां (कटिहार) निवासी मो. सैप पर भी कार्रवाई की जाएगी।
बिजली बोर्ड निजीकरण के विरोध में एक्टू का प्रदर्शन
भागलपुर। बिहार विद्युत बोर्ड के विखंडन व निजीकीरण के विरोध में एक्टू सहित कई संगठन ने एक जुलूस निकाल कर मंगलवार को शहर भर में प्रदर्शन किया। स्टेशन चौंक से शुरु होकर शहर के विभिन्न चौंक-चौराहे होते हुए जूलस अंत में जिला समाहरणालय पहुंचा और डीएम प्रेम सिंह मीणा को मांग की एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर एक्टू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि बिहार विद्युत बोर्ड को बिखंडित व निजी हाथों में सौंप कर नीतीश सरकार ने जनविरोधी फैसला किया है। इसलिए मजदूरों ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने कहा कि विद्युत बोर्ड का बिखंडन व भागलपुर सहित बिहार की जनता के खिलाफ साजिश नहीं होने दी जाएगी। इस प्रदर्शन में आइसा, सीटू, एक्टू व बिहार इलेक्ट्रिक सप्लाई वकर्स यूनियन के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।