• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • दीघा सोनपुर पुल के दोनों ओर रहेंगे क्रेन, खराब होने पर तुरंत हटाई जाएंगी गाड़ियां
विज्ञापन

दीघा-सोनपुर पुल के दोनों ओर रहेंगे क्रेन, खराब होने पर तुरंत हटाई जाएंगी गाड़ियां

Dainik Bhaskar

May 23, 2017, 02:05 AM IST

Patna News - दीघासोनपुर रेल सह सड़क पुल का दीघा एप्रोच का काम अंतिम चरण में है। सोनपुर की ओर भी एप्रोच पर काम चर रहा है। दीघा को...

दीघा-सोनपुर पुल के दोनों ओर रहेंगे क्रेन, खराब होने पर तुरंत हटाई जाएंगी गाड़ियां
  • comment
दीघासोनपुर रेल सह सड़क पुल का दीघा एप्रोच का काम अंतिम चरण में है। सोनपुर की ओर भी एप्रोच पर काम चर रहा है। दीघा को सोनपुर से जोड़नेवाला यह पुल 4.56 किलोमीटर लंबा है। सोमवार को जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने विधि व्यवस्था और यातायात प्रबंधन के दृष्टिकोण से पुलिस पदाधिकारियों एवं तकनीकी पदाधिकारियों के साथ दीघा सोनपुर रेल सह सड़क पुल का निरीक्षण किया। डीएम ने ट्रैफिक एसपी को निर्देश दिया कि पटना जिला का क्षेत्राधिकार स्पष्ट करते हुए पुल के पाया पर अंकित कर दें ताकि विधि-व्यवस्था में किसी तरह का संशय रहे। वहां समुचित रोशनी की व्यवस्था करने को भी कहा।

खुलेगाअस्थायी थाना : जिलाधिकारीने बताया कि पुल के चालू होने के बाद यातायात प्रबंधन एवं विधि व्यवस्था के लिए संपर्क पथ और पुल पर गश्ती सुनिश्चित की जाएगी। अस्थायी थाना खोलने पर निर्णय लिया जा रहा है। पुल पर यातायात के सुचारू रखने तथा पुल के अंदर खराब वाहनों को हटाने के लिए दोनों ओर क्रेन की व्यवस्था होगी। जिलाधिकारी ने अनुमंडल पदाधिकारी, पटना सदर तथा पुलिस उपाधीक्षक को स्पष्ट निर्देश दिया है कि किसी भी तरह की अस्थायी अतिक्रमण अगर हो तो उसे तत्काल हटवाना सुनिश्चित करें। थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई नया अतिक्रमण हो, ताकि संपर्क पथ के निर्माण कार्य में किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न हो।

दीघा-सोनपुर रेल सह सड़क पुल का निरीक्षण करते डीएम संजय कुमार अग्रवाल।

X
दीघा-सोनपुर पुल के दोनों ओर रहेंगे क्रेन, खराब होने पर तुरंत हटाई जाएंगी गाड़ियां
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें