जब सलमान को देख ये एक्ट्रेस हो गई थी शॉक्ड, इनके इस सवाल पर कहा था 'हां'

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटना (बिहार). भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म काशी अमरनाथ का नया गाना 'जवन सोच ले' रिलीज हुआ है। बता दें कि एक ऐसा भी मौका आया था जब आम्रपाली मुंबई में एक कार्यक्रम में सलमान खान से पहली बार मिली थी। इस दौरान जब सलमान पर नजर पड़ी तो वे शॉक्ड रह गई। इसके तुरंत बाद उन्होंने सलमान से पूछा था कि क्या सलमान के साथ भी ऐसा होता है कि जब कोई लड़की उनके सामने आती है। सलमान ने कहा था... हां। भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइन हैं आम्रपाली...
 
- आम्रपाली को उनके पिता डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन आम्रपाली का मन कभी पढ़ाई में नहीं लगा। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने ऐसे ही ऑडिशन देना शुरू कर दिया।
- एक दिन उनका सिलेक्शन सीरियल 'सात फेरे' के लिए हो गया। फिलहाल, आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री में एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस हैं।
- साल 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली ने बेहद कम समय में काफी फेमस हो गईं।
- आम्रपाली निरहुआ हिन्दुस्तानी 2, आशिक आवारा, बम बम बोल रहा है काशी, राम लखन से काफी लोकप्रिय हुईं।
- अवॉर्ड लेने के बाद आम्रपाली ने कहा कि ये अवॉर्ड भोजपुरी फैन्स का प्यार है, जिन्होंने मेरी फिल्मों को अपना प्यार देकर मुझे इस काबिल बनाया।
- उन्होंने कहा कि वे शुक्रगुजार हैं दिनेश लाल यादव का जिन्होंने उन्हें हर वक्त एक्टिंग में कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित किया।
 
एक फिल्म के लिए वसूलती हैं सात से नौ लाख रुपए
 
- आम्रपाली दुबे एक भोजपुरी फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपए लेती हैं।
- फीस वसूलने के मामले में आम्रपाली नंबर वन के पोजिशन पर हैं।
- 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली काफी पहले अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं।
- आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। कॉलेज के दिनों में उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया था और इस दौरान वे मॉडलिंग भी करती थीं।
- आम्रपाली ने टीवी सीरियल 'सात फेरे', ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में', ‘मेरा नाम करेगी रौशन', ‘हॉन्टेड नाइट्स' में काम किया।
 
रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं आम्रपाली
 
- आम्रपाली के को-स्टार दिनेश लाल यादव भी मानते हैं कि वे काफी ज्यादा बिंदास और ओपन माईंडेड हैं।
- इस बारे में खुद आम्रपाली का कहना है कि वे थोड़ी अलग किस्म की हैं, अगर कोई उन्हें हंसने को बोलेगा तो वे बेमतलब का बहुत सारा हंस सकती हैं।
- उन्होंने आगे कहा कि एक शब्द में वे खुद को मस्ती खोर कहलाना पसंद करेंगी। 
- उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि भोजपुरी फिल्मों का शूट 30 से 40 दिन तक का होता है। इन दिनों में शुरू के 10 दिन वे सबको खूब परेशान करती हैं।
 
आगे की स्लाइड्स में देखें आम्रपाली की फोटोज...
खबरें और भी हैं...