स्टेशन पर खड़ी थी साबरमती एक्सप्रेस, लड़की से पांच युवकों ने किया गैंगरेप

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छपरा.  छपरा जंक्शन पर शनिवार करीब सुबह 10 बजे साबरमती एक्सप्रेस पहुंची, उसमें सवार एक युवती रोने लगी। उसने आरपीएफ के स्कॉर्ट पार्टी को बोगी में ही बैठे पांच युवकों की ओर इशारा करते हुए बताया कि इनके द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। उसके बाद आरपीएफ ने पांचों युवकों को अपने हिरासत में ले लिया और मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी।
 
जीआरपी थानाध्यक्ष सुमन प्रसाद सिंह को भी इसकी सूचना दी गई। आरपीएफ एवं जीआरपी ने जिले व रेल के आला अफसरों से संपर्क कर आगे की कार्रवाई के लिए मार्गदर्शन मांगी। इसमें रेल एसपी व सिविल एसपी से भी बातचीत की गई। इसके बाद अफसरों की सूचना पर महिला थानाध्यक्ष इंद्रारानी को बुलाया गया और आगे की कार्रवाई के लिए सौंपा गया। इंद्रारानी ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया। फिर फर्दबयान लिया।
 
आरपीएफ के इंसपेक्टर शहनवाज हुसैन व जीआरपी थानाध्यक्ष सुमन प्रसाद सिंह ने लिए गए फर्दबयान के आधार पर बताया कि नेपाल के धनुषा जिले के बरमसिया गांव निवासी रमेन्द्र कुमार यादव, रामपदारथ यादव, रामकुमार यादव, ज्ञानेन्द्र यादव व रामसुंदर यादव गंगा सागर एक्सप्रेस से जयनगर से दरभंगा पहुंचे। यहां इन्होंने सूरत जाने के लिए साबरमती एक्सप्रेस को पकड़ा।
 
ट्रेन के जिस कोच में ये थे, उसी में एक नाबालिग युवती भी बैठी थी। उस समय ट्रेन में अंधेरा था और युवती अकेली थी। इसी का लाभ उठाते हुए पांचों युवकों ने बारी-बारी से इसके साथ दुष्कर्र्म किया। इसमें से एक उम्रदराज व्यक्ति के द्वारा शादी कर लेने का भी झांसा दिया गया। यह भी कहा गया कि सूरत चलो वहीं शादी करेंगे।
खबरें और भी हैं...