पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आर्म्स एक्ट के आरोपी को मारी गोली, एक हाथ तो दूसरी सिर से होती निकली बाहर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटना. आलमगंज थाने के बेलवरगंज मोहल्ले में शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने 20 वर्षीय अजीत कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना दोपहर 2:15 बजे की है। पुलिस का कहना है कि मारा गया युवक आर्म्स एक्ट का आरोपी था। वर्चस्व की जंग हत्या की वजह है। मामले की जांच की जा रही है। सात लोगों को आरोपित बनाया गया है।

बेलवरगंज गैराज के पास बदमाशों ने ऑटो चालक राजू गोप के बेटे अजीत कुमार को गोली मारी। घटनास्थल के पास ही अजीत का घर है। परिजनों ने बताया कि वह हाफ पैंट व टीशर्ट में मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकला। बाहर बाइक पर दो सवार थे। पहले अजीत और बाइक सवारों के बीच कुछ बातचीत हुई। उसके बाद अचानक बाइक पर पीछे बैठे युवक ने कट्‌टा निकाल कर उस पर निशाना साधकर दो गोलियां चलाईं। एक गोली अजीत की बांह और दूसरी सिर से होती हुई बाहर निकल गई।
 
मृतक के चाचा शंकर प्रसाद ने बताया कि आनन-फानन में अजीत को लेकर एनएमसीएच पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। गैराज के पास ही लाल रंग की स्कूटी मिली है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।
 
मोबाइल कब्जे में लिया
 
अजीत के पास से मिले मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में लिया है, ताकि कॉल डिटेल के आधार पर कुछ क्लू मिल सके। मृतक पांच भाइयों में बड़ा था। छोटे भाई रोहित ने बताया कि घटना के वक्त वह कमरे में सो रहा था। गोलियों की आवाज और घर में कोहराम से नींद खुली। एएसपी हरिमोहन शुक्ला ने बताया हत्या की वजह वर्चस्व की जंग है। मारा गया युवक पिछले साल आर्म्स एक्ट के मामले में जेल गया था। पुलिस इस मामले में हर बिंदु पर जांच-पड़ताल कर रही है। सात लोगों को आरोपित बनाया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
खबरें और भी हैं...