• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • पटना के दामाद बनेंगे ये एक्टर, मंगेतर कनाडा की कंपनी में करती हैं काम
--Advertisement--

पटना के दामाद बनेंगे ये एक्टर, मंगेतर कनाडा की कंपनी में करती हैं काम

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश पटना के दामाद बनेंगे। नील नितिन ने पटना के लोदीपुर के क्रिश्चन कॉलोनी की रूकमणि सहाय से सगाई की है।

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2016, 11:41 PM IST
नील नितिन ने पटना की रुक्मिणी सहाय से की सगाई। नील नितिन ने पटना की रुक्मिणी सहाय से की सगाई।
पटना (बिहार). बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश जल्द ही पटना की बेटी रुक्मिणी से शादी करेंगे। बता दें कि नील ने पटना के लोदीपुर के क्रिश्चियन कॉलोनी की रुक्मिणी सहाय से सगाई की है। दोनों की सगाई 11 अक्टूबर को मुंबई में हुई। सगाई के बाद रुक्मिणी ने बताया कि दोनों की अरेंज मैरिज है। जानिए क्या करती हैं रुक्मिणी सहाय...
- पटना में जन्मीं रुक्मिणी की प्राइमरी एजुकेशन बोरिंग रोड में हुई है। इसके आगे की पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोद्दार हाई स्कूल से हुई।
- 1991 में रुक्मिणी पिता संजीव सहाय के साथ मुंबई चली गई। लेकिन, दादा उदय शंकर सहाय और कई रिश्तेदार अभी भी पटना में ही रहते हैं।
- रुक्मिणी फिलहाल एक एविएशन कंपनी ACASS रिक्रूटमेंट में काम करती हैं।
2017 फरवरी में होगी शादी
- नील फेमस सिंगर मुकेश के पोते और नितिन मुकेश के बेटे हैं। नील और रूकमणि सहाय की शादी साल 2017 में फरवरी में होगी।
- रुक्मिणी ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा कि उन्हें बिहारी होने पर गर्व है।
- वे अपने माता-पिता की मर्जी से फिल्म एक्टर नील से अरेंज मैरिज कर रही हैं।
शादी के बाद पटना में होगा ग्रांड फंक्शन
- रूकमणि के पिता संजीव सहाय ने बताया कि शादी के बाद पटना में एक ग्रांड फंक्शन होगा।
- उनका कहना है कि मुंबई चले जाने के बावजूद रुक्मिणी का पटना से अभी भी काफी लगाव है।
- वह कई मौके पर पटना आती रहती है। शादी कहां होगी, इसे लेकर अभी लड़के वालों से बातचीत चल रही है।
- संजीव कहते हैं कि बिहार की एक बेटी मुंबई के इतने बड़े और प्रतिष्ठित घराने की बहू बन रही है, यह हम सब के लिए गर्व की बात है।
आगे की स्लाइड्स में देखें, रुक्मिणी और नील की सगाई की चुनिंदा फोटोज...
नील और रुक्मिणी की सगाई 11 अक्टूबर को मुंबई में हुई है। नील और रुक्मिणी की सगाई 11 अक्टूबर को मुंबई में हुई है।
सगाई के बाद रुक्मिणी ने बताया कि दोनों की अरेंज मैरिज हो रही है। सगाई के बाद रुक्मिणी ने बताया कि दोनों की अरेंज मैरिज हो रही है।
दोनों की शादी साल 2017 में फरवरी में होगी। दोनों की शादी साल 2017 में फरवरी में होगी।
रुक्मिणी कनाडा की हवाई जहाज बेचने वाली कंपनी में काम करती हैं। रुक्मिणी कनाडा की हवाई जहाज बेचने वाली कंपनी में काम करती हैं।
वे ACASS रिक्रूटमेंट कंपनी में काम करती हैं। वे ACASS रिक्रूटमेंट कंपनी में काम करती हैं।
गायक मुकेश के पौत्र और नितिन मुकेश के पुत्र नील नितिन मुकेश पटना के दामाद बनेंगे। यहां की रूकमणि से जुहू में उनकी सगाई हुई। इस मौके पर नितीन मुकेश, उनकी पत्नी (बांए) और सुबोधकांत सहाय मौजूद रहे। गायक मुकेश के पौत्र और नितिन मुकेश के पुत्र नील नितिन मुकेश पटना के दामाद बनेंगे। यहां की रूकमणि से जुहू में उनकी सगाई हुई। इस मौके पर नितीन मुकेश, उनकी पत्नी (बांए) और सुबोधकांत सहाय मौजूद रहे।
पटना में जन्म के बाद रुक्मिणी की प्री प्राइमरी की पढ़ाई बोरिंग रोड में हुई है। पटना में जन्म के बाद रुक्मिणी की प्री प्राइमरी की पढ़ाई बोरिंग रोड में हुई है।
इसके बाद उनकी पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोदर हाई स्कूल से हुई है। इसके बाद उनकी पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोदर हाई स्कूल से हुई है।
साल 1991 में रुक्मिणी पिता संजीव सहाय के बाद मुंबई चली गई। लेकिन, अभी दादा उदय शंकर सहाय पटना में ही रहते हैं। साल 1991 में रुक्मिणी पिता संजीव सहाय के बाद मुंबई चली गई। लेकिन, अभी दादा उदय शंकर सहाय पटना में ही रहते हैं।
रुक्मिणी के पिता संजीव सहाय कहते हैं कि शादी के बाद पटना में एक ग्रांड फंक्शन होगा। रुक्मिणी के पिता संजीव सहाय कहते हैं कि शादी के बाद पटना में एक ग्रांड फंक्शन होगा।
X
नील नितिन ने पटना की रुक्मिणी सहाय से की सगाई।नील नितिन ने पटना की रुक्मिणी सहाय से की सगाई।
नील और रुक्मिणी की सगाई 11 अक्टूबर को मुंबई में हुई है।नील और रुक्मिणी की सगाई 11 अक्टूबर को मुंबई में हुई है।
सगाई के बाद रुक्मिणी ने बताया कि दोनों की अरेंज मैरिज हो रही है।सगाई के बाद रुक्मिणी ने बताया कि दोनों की अरेंज मैरिज हो रही है।
दोनों की शादी साल 2017 में फरवरी में होगी।दोनों की शादी साल 2017 में फरवरी में होगी।
रुक्मिणी कनाडा की हवाई जहाज बेचने वाली कंपनी में काम करती हैं।रुक्मिणी कनाडा की हवाई जहाज बेचने वाली कंपनी में काम करती हैं।
वे ACASS रिक्रूटमेंट कंपनी में काम करती हैं।वे ACASS रिक्रूटमेंट कंपनी में काम करती हैं।
गायक मुकेश के पौत्र और नितिन मुकेश के पुत्र नील नितिन मुकेश पटना के दामाद बनेंगे। यहां की रूकमणि से जुहू में उनकी सगाई हुई। इस मौके पर नितीन मुकेश, उनकी पत्नी (बांए) और सुबोधकांत सहाय मौजूद रहे।गायक मुकेश के पौत्र और नितिन मुकेश के पुत्र नील नितिन मुकेश पटना के दामाद बनेंगे। यहां की रूकमणि से जुहू में उनकी सगाई हुई। इस मौके पर नितीन मुकेश, उनकी पत्नी (बांए) और सुबोधकांत सहाय मौजूद रहे।
पटना में जन्म के बाद रुक्मिणी की प्री प्राइमरी की पढ़ाई बोरिंग रोड में हुई है।पटना में जन्म के बाद रुक्मिणी की प्री प्राइमरी की पढ़ाई बोरिंग रोड में हुई है।
इसके बाद उनकी पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोदर हाई स्कूल से हुई है।इसके बाद उनकी पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोदर हाई स्कूल से हुई है।
साल 1991 में रुक्मिणी पिता संजीव सहाय के बाद मुंबई चली गई। लेकिन, अभी दादा उदय शंकर सहाय पटना में ही रहते हैं।साल 1991 में रुक्मिणी पिता संजीव सहाय के बाद मुंबई चली गई। लेकिन, अभी दादा उदय शंकर सहाय पटना में ही रहते हैं।
रुक्मिणी के पिता संजीव सहाय कहते हैं कि शादी के बाद पटना में एक ग्रांड फंक्शन होगा।रुक्मिणी के पिता संजीव सहाय कहते हैं कि शादी के बाद पटना में एक ग्रांड फंक्शन होगा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..