आलिया-बिपाशा के सामने बिहार की लड़की ने जीता ये अवार्ड, कभी नहीं मॉडलिंग / आलिया-बिपाशा के सामने बिहार की लड़की ने जीता ये अवार्ड, कभी नहीं मॉडलिंग

हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता। वहीं बिहार की प्रियंका कुमारी फेमिना मिस इंडिया में सेकेंड रनर अप रहीं।

bhaskar news

Jun 27, 2017, 01:09 AM IST
प्रियंका कुमारी ने पुणे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स किया है। प्रियंका कुमारी ने पुणे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स किया है।
पटना. फेमिना मिस इंडिया 2017 का फाइनल रविवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो में आयोजित किया गया। इस कॉन्टेस्ट में कई स्टेट की लड़कियों ने पार्टिसिपेट किया था। जिसमे हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता। वहीं बिहार की रहने वाली प्रियंका कुमारी फेमिना मिस इंडिया में सेकेंड रनरअप रहीं तो जम्मू कश्मीर की सना दुआ पहली रनरअप रहीं। बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को मानती हैं अपना अाइडल...
- प्रियंका कुमारी बिहार के पटना की अनीसाबाद की रहने वाली हैं। उन्होंने कभी मॉडलिंग नही की, ना ही फिल्म-सीरियल में काम किया।
- उन्होंने पुणे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स किया है। खबरों की माने तो प्रियंका एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम कर चुकी हैं।
- प्रियंका के पापा एयरफोर्स में पोस्टेट हैं इसलिए उनके मन में भी बचपन से देश के लिए कुछ करने की इच्छा थी।
- प्रियंका ने यह अवार्ड आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जैसी सुपर एक्ट्रेस के सामने जीता।
प्रियंका चोपड़ा को मानती हैं आइडल
- एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि मेरी आइडल प्रियंका चोपड़ा हैं। मैं उन्हें आदर्श मानते हुए उनसे प्रेरणा लेती हूं। उन्हीं की तरह बनना चाहती हूं।
- पापा एयरफोर्स में हैं, जिससे घर में हमेशा डिसिप्लिन का माहौल रहता है। हम सब भाई-बहन को अपने काम करने की आजादी है। हमेशा यही सीख मिली है कि जो भी काम करो मन से करो।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दी परफॉर्मेंस तो जज बने ये स्टार
- मिस इंडिया फिनाले को करण जौहर और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था जिसका आयोजन यशराज स्टूडियो में किया गया था।
- रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने इस कॉन्टेस्ट में अपनी परफॉर्मेंस दी।
- यहां बतौर जज की भूमिका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल, बिपाशा बसु, विद्युत जामवाल, निर्देशक और प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और इलियाना डी क्रूज ने निभाई।
आगे की स्लाइडस में देखें सेकेंड रनर अप रहीं बिहार की लड़की की चुनिंदा फोटोज...
प्रियंका के पापा एयरफोर्स में पोस्टेट हैं। प्रियंका के पापा एयरफोर्स में पोस्टेट हैं।
प्रियंका के मन में भी बचपन से देश के लिए कुछ करने की इच्छा थी। प्रियंका के मन में भी बचपन से देश के लिए कुछ करने की इच्छा थी।
प्रियंका ने यह अवार्ड आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जैसी सुपर एक्ट्रेस के सामने जीता। प्रियंका ने यह अवार्ड आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जैसी सुपर एक्ट्रेस के सामने जीता।
मानुषी ने यह खिताब मिस जम्मू कश्मीर सना दुआ और मिस बिहार प्रियंका कुमारी की हराकर जीता है। मानुषी ने यह खिताब मिस जम्मू कश्मीर सना दुआ और मिस बिहार प्रियंका कुमारी की हराकर जीता है।
प्रियंका कुमारी बिहार की रहने वाली हैं। प्रियंका कुमारी बिहार की रहने वाली हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि मेरी आइडल प्रियंका चोपड़ा हैं। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि मेरी आइडल प्रियंका चोपड़ा हैं।
प्रियंका कुमारी । प्रियंका कुमारी ।
फेमिना मिस इंडिया 2017 जीतने के बाद हरियाणा की मानुषी छिल्लर को ताज पहनाती रनरअप। फेमिना मिस इंडिया 2017 जीतने के बाद हरियाणा की मानुषी छिल्लर को ताज पहनाती रनरअप।
मिस इंडिया फिनाले को करण जौहर और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था जिसका आयोजन यशराज स्टूडियो में किया गया था। मिस इंडिया फिनाले को करण जौहर और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था जिसका आयोजन यशराज स्टूडियो में किया गया था।
मिस इंडिया फिनाले  में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने अपनी परफॉर्मेंस दी। मिस इंडिया फिनाले में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने अपनी परफॉर्मेंस दी।
priyanka kumari 2nd runner up in femina miss india 2017
X
प्रियंका कुमारी ने पुणे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स किया है।प्रियंका कुमारी ने पुणे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स किया है।
प्रियंका के पापा एयरफोर्स में पोस्टेट हैं।प्रियंका के पापा एयरफोर्स में पोस्टेट हैं।
प्रियंका के मन में भी बचपन से देश के लिए कुछ करने की इच्छा थी।प्रियंका के मन में भी बचपन से देश के लिए कुछ करने की इच्छा थी।
प्रियंका ने यह अवार्ड आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जैसी सुपर एक्ट्रेस के सामने जीता।प्रियंका ने यह अवार्ड आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जैसी सुपर एक्ट्रेस के सामने जीता।
मानुषी ने यह खिताब मिस जम्मू कश्मीर सना दुआ और मिस बिहार प्रियंका कुमारी की हराकर जीता है।मानुषी ने यह खिताब मिस जम्मू कश्मीर सना दुआ और मिस बिहार प्रियंका कुमारी की हराकर जीता है।
प्रियंका कुमारी बिहार की रहने वाली हैं।प्रियंका कुमारी बिहार की रहने वाली हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि मेरी आइडल प्रियंका चोपड़ा हैं।एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि मेरी आइडल प्रियंका चोपड़ा हैं।
प्रियंका कुमारी ।प्रियंका कुमारी ।
फेमिना मिस इंडिया 2017 जीतने के बाद हरियाणा की मानुषी छिल्लर को ताज पहनाती रनरअप।फेमिना मिस इंडिया 2017 जीतने के बाद हरियाणा की मानुषी छिल्लर को ताज पहनाती रनरअप।
मिस इंडिया फिनाले को करण जौहर और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था जिसका आयोजन यशराज स्टूडियो में किया गया था।मिस इंडिया फिनाले को करण जौहर और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था जिसका आयोजन यशराज स्टूडियो में किया गया था।
मिस इंडिया फिनाले  में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने अपनी परफॉर्मेंस दी।मिस इंडिया फिनाले में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने अपनी परफॉर्मेंस दी।
priyanka kumari 2nd runner up in femina miss india 2017
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना