पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • हाजीपुर में रिलायंस के इंजीनियर की चाकू से गोद कर ले ली जान

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाजीपुर में रिलायंस के इंजीनियर की चाकू से गोद कर ले ली जान

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हाजीपुर/मुजफ्फरपुर. बरांटी ओपी क्षेत्र के काशीपुर गांव में रिलायंस कंपनी के इंजीनियर की हत्या चाकू घोंप कर की गई। मृतक के जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से उसकी पहचान हुई है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अभी हत्या का कारण नहीं बता रही है। मृतक के जेब से फोनबुक मिला है।
पुलिस फोनबुक में लिखे गए नंबर से पूछताछ कर रही है। मृतक का नाम अंकित कुमार बताया गया है। वह मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव निवासी स्वर्गीय शत्रुघ्न झा का 42 वर्षीय पुत्र था। बरांटी ओपी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह में काशीपुर गांव के निकट बागीचे से अंकित की लाश मिली है। अंकित के पेट व गर्दन पर चाकू से घोंपे जाने के कई निशान पाए गए हैं। पुलिस ने बताया कि अंकित के जेब से ड्राइविंग लाइसेंस, रिलायंस कंपनी का आई कार्ड व फोनबुक मिला है।
अंकित कुमार रिलायंस कंपनी के कारपोरेट आईटी सेक्टर में क्वालिटी इंजीनियर था। उसका कार्य क्षेत्र उत्तर बिहार था। पुलिस ने कंपनी के मुख्य कार्यालय मुंबई से भी संपर्क किया तो पता चला कि वह नार्थ बिहार का इंचार्ज था। साथ ही कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि कहीं अलग से हत्या कर शव को काशीपुर गांव में फेंका गया है। पुलिस ने बताया कि अंकित कुमार पर पिछले साल छपरा में जानलेवा हमला किया गया था, लेकिन उस वक्त उसकी जान बच गई थी।
मुजफ्फरपुर में गोली मार कर व्यवसायी की हत्या
अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ शक्ति धर्मकांटा के समीप सोमवार की रात करीब साढ़े सात बजे गल्ला व्यवसायी संतोष कुमार चौधरी की गोली मारकर जख्मी कर दिया। परिजन आनन- फानन में इलाज के लिए बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही नगर डीएसपी आशीष आनंद मौके पर पहुंच कर छानबीन की। शव का देर रात ही एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम किया गया।

सीतामढ़ी जिले के सिंघाचौड़ी निवासी संतोष कुमार चौधरी करीब दस वर्षों से अहियापुर के शक्ति धर्मकांटा के समीप गल्ला का व्यवसाय करते आ रहे हैं। उनका मकान विश्वकर्मा धर्मकांटा के पास है, जबकि दो दुकान शक्ति धर्मकांटा में है। एक पर छोटा भाई अशोक कुमार व दूसरे पर मामा का लड़का प्रभाष कुमार रहता है। संतोष खुद ग्राहकों से पैसा वसूली का काम करते हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े सात बजे वह वसूली करके शक्ति धर्मकांटा स्थित अपने गोदाम पर वापस आए। गोदाम बंद करके अपने ममेरा भाई प्रभाष कुमार के साथ बाहर निकलने लगे, तभी धर्मकांटा से पूरब दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधियों ने दोनों भाई को घेर लिया। दो अपराधी रोड पर ही खड़ा रहा और दो पास आकर धमकाते हुए कहा कि तुम मुझे नहीं जानते हो, मैंने ही बैंक कर्मचारी को गोली मारी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें