जब अचानक हॉस्पिटल पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, डॉक्टर्स की ड्रेस पहन मरीजों से मिले

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फुलवारीशरीफ. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए कहा-सिर्फ आरोपों के आधार पर किसी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। यह वक्त बिहार में चुनाव का नहीं, बल्कि राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति चुनाव का है। पहले भी कई नेताओं पर आरोप लगे हैं, तो उन्होंने इस्तीफा दिया है क्या? कई नेताओं पर एफआईआर हुई, चार्जशीट हुई, फिर भी वे पद पर बने रहे।
 
अभिनेता, सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री शुत्रघ्न सिन्हा ने कहा कि एम्स से मेरा निजी संबंध रहा है। एम्स की उन्नति के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जो भी एम्स में कमियां हैं, उसे दूर किया जाएगा। शुक्रवार को एम्स का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद ने ओटी का निरीक्षण किया, वहां कुछ भर्ती मरीजों का हाल भी पूछा। इसी दौरान एम्स के डाॅक्टरों ने अपनी  समस्याओं का सांसद से साझा किया।
 
डाॅक्टरों के प्राेमोशन, डाॅक्टरों की नियुक्ति  नहीं होने के कारण इलाज मंे बहुत दिक्कत आ रही है। डाॅक्टरों की समस्याओं से अवगत होकर सांसद ने अश्वासन दिया के  डाॅक्टरों की  समस्याओं सहित भवन निर्माण में हो रही देरी के बारे में भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री  जेपी नड्डा को बताएंगे। एम्स निदेशक डाॅ प्रभात कुमार सिंह ने कहा कि एम्स को कुछ और जमीन की जरूरत है क्योंकि जिस भूमि पर भवन निर्माण हो रहा है, वहां मल्टी स्टोरी नहीं ंबन सकती है क्योंकि यह फ्लाईजोन है।
 
उन्हाेंने आगे बताया कि  एम्स में  सुपरस्पेशिलिटी  अस्पताल और  फैकल्टी का  भवन नहीं है इसके लिए दो भवन का निर्माण होना बहुत जरूरी है। इस दौरान पीजी की पढ़ााई का भी मुद्दा उठा। इस उन्होंने अपील की कि राज्य और केंद्र सरकार मिल कर इन समस्याओं को जल्द दूर करें। इस से पूर्व निदेशक  ने सांसद का स्वागत किया । इस मौकेपर अस्पताल अधीक्षक  डाॅ उमेश भदानी सहित अन्य मौजूद थे।
 
 
 
खबरें और भी हैं...