पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • इंटर के छात्र ने की जहर खाकर जान देने की कोशिश

इंटर के छात्र ने की जहर खाकर जान देने की कोशिश

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
श्रवणहोटल में प्रेमी युगल के सुसाइड करने के महज 24 घंटे बाद इंटर के एक छात्र ने सगुना मोड़ में कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे कुर्जी के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां वह मौत से जूझ रहा है। 24 घंटे के अंतराल में सुसाइड की यह तीसरी वारदात है। छात्र ने क्यों सुसाइड करने की कोशिश की, इसका कुछ भी पता नहीं चला है। मूल रूप से भोजपुर के पीरो का निवासी 17 वर्षीय संतोष पिछले छह माह से सगुना मोड़ में अपने भाई राहुल के साथ रह रहा था। वह कंकड़बाग के द्वारिका कॉलेज में इंटर का छात्र है। उसके भाई राहुल ने इसकी सूचना संतोष के पिता राजेंद्र सिंह को दी।

अक्सरफोन पर बात करता था

रिटायर्डफौजी और फिलहाल रेलवे कर्मचारी राजेंद्र सिंह अपनी प|ी शारदा देवी के साथ पटना पहुंचे। अस्पताल में शारदा देवी ने बताया कि उन्हें कुछ भी नहीं पता कि बेटे ने यह कदम क्यों उठाया। प्रेम प्रसंग से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि अक्सर वह फोन पर बात करता था, लेकिन यह बातें परिजन तो पूछ नहीं सकते। तो उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला है।

पिछले मंगलवार को ही पिता पटना आए थे और बेटे को 1600 रुपए देकर गए थे। वह यहां ट्यूशन भी पढ़ता था। घटना की सूचना पाकर पाटलिपुत्रा पुलिस संतोष का बयान लेने अस्पताल गई, लेकिन उसकी हालत नाजुक होने के कारण पुलिस बयान नहीं ले पाई है।