पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • जदयू का सम्मेलन कल, नीतीश कुमार सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल

जदयू का सम्मेलन कल, नीतीश कुमार सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटना. रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री मांझी पर निशाना साधेंगे। जदयू के सम्मेलन में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत सभी बड़े नेता, सांसद, एमएलसी और एमएलए शिरकत करेंगे। मंत्रिमंडल में जगह पाने के दावेदार एमएलए और एमएलसी भी तैयारियों में जी-जान से लगे हैं।
गांधी मैदान के पूर्वी छोर पर लोगों को ठहराने के लिए एक बड़ा सा पंडाल लगाया गया है, साथ ही लगभग 150 अस्थाई शौचालय बनाए गए हैं। गांधी मैदान में 9 इंट्री प्वाइंट बनाए गए हैं। शुक्रवार रात प्रदेश अध्यक्ष ने गांधी मैदान जाकर तैयारियों का जायजा लिया। इधर, सम्मेलन की तैयारी के लिए पटना महानगर जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक हुई। प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने कहा कि सम्मेलन में अति पिछड़ों की भागेदारी होगी। प्रदेश जदयू किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा-हर बूथ से कार्यकर्ता शामिल होंगे।
जदयू सम्मेलन: एक मार्च को यहां होगी पार्किंग
मिलर हाईस्कूल का मैदान और स्कूल के पीछे
पूर्व विधायक आवास

दरोगा राय पथ दोनों फ्लैंक पर

सर्किट हाउस मोड़ से अदालतगंज तक सड़क के दोनों तरफ

गर्दनीबाग आरओबी के नीचे दक्षिण

चितकोहरापुल से गर्दनीबाग आरओबी के नीचे

साइंस कॉलेज परिसर

मोइनुलहक स्टेडियम

हार्डिंग रोड से चितकोहरा बिरसा मुंडा गोलंबर

संजय गांधी स्टेडियम... यहां छोटे वाहन पार्क होंगे। वहीं, पटना कॉलेज में रिजर्व वाहनों की पार्किंग और वेटनरी कॉलेज में बड़े वाहनों की पार्किंग होगी।