पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Retired Officer Stealing Millions From Home

रिटायर्ड अधिकारी के घर से लाखों की चोरी, अालमीरा तक खंगाला

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फुलवारीशरीफ. परसा बाजार थाने के कुरथाैल में चोरों ने बरौनी रिफाइनरी से रिटायर्ड अधिकारी राजेश्वर सिन्हा के घर से आठ से दस लाख के गहने उड़ा लिए। यही नहीं, बदमाशों ने कमरों में रखे पलंग, दीवान से लेकर अालमीरा को तोड़ा और खंगाल डाला। राजेश्वर लगभग एक माह पहले पत्नी के साथ मंझले बेटे अरविंद के यहां गए हुए हैं।

राजेश्वर के घर के कुछ दूर उनके भांजे मनीष का इसकी सूचना शुक्रवार को मिली। मनीष ने इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है। राजेश्वर का बड़ा बेटा प्रवीण भी बरौनी रिफाइनरी में अधिकारी है, जबकि छोटा बेटा अनिल कुमार सिन्हा कनाडा में वैज्ञानिक हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की। थानेदार नंदजी ने बताया कि चोरों का सुराग लगाया जा रहा है।
उधर, नत्थोपुर में भी हुई चोरी
परसा बाजार थाना के नत्थोपुर में चोरों ने संजू सिंह के घर में धावा बोलते हुए दो लाख के गहने समेत ढाई लाख की संपत्ति चोरी कर ली। संजू 19 फरवरी को साले की शादी में शामिल होने जहानाबाद चले गए थे। शुक्रवार को जब वे लौटे तो उन्हें पता चला। थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज की गई है।
चोर बंद घर को बना रहे निशाना
एक सप्ताह में कुरथौल और नत्थपुर में चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया है। जो घर बंद रहते हैं, बदमाश पहले उसकी रेकी करते हैं। उसके बाद रात को चोरी की वारदात अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। 23 फरवरी को ही बेगूसराय रिफाइनरी के अधिकारी कमला प्रसाद के बंद घर से चोरों ने 10 लाख के गहने चुरा लिए थे।
पटना जंक्शन के वीआईपी रूम से लैपटॉप ले उड़े शातिर

पटना| पटना जंक्शन के वीआईपी रूम से एक शातिर व्यक्ति का लैपटॉप लेकर फरार हो गया। वह शुक्रवार रात संघमित्रा एक्सप्रेस से जाने के लिए वहां रुका था। ट्रेन आने की सूचना पर वह बाहर निकाला। इस बीच शातिर ने लैपटॉप उड़ा लिया।