पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Street Food Is Convincing Jharkhand Miss India Universe Shilpa Singh

झारखंड के स्ट्रीट फूड की कायल है मिस इंडिया यूनिवर्स शिल्पा सिंह

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक


पटना . बिहार और झारखंड का 'स्ट्रीट फूड बेहद पसंद है। मैं उसकी कायल हूं। पूड़ी, सब्जी और जिलेबी की याद देश और विदेशों में अक्सर सताती है। यह कहना है मिस इंडिया यूनिवर्स 2012 और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में 16वें स्थान तक पहुंचने वाली शिल्पा सिंह का।

उन्होंने बताया कि उनका जन्म तो सिलिगुडी में हुआ है, लेकिन बचपन बिहार और झारखंड में गुजरा है। उन्होंने मुजफ्फरपुर, जमशेदपुर और रांची से स्कूली शिक्षा प्राप्त की है। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में राज्य के लोगों से मिले प्यार और समर्थन का आभार व्यक्त करने वे मंगलवार को पटना पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि मौका मिला तो रांची भी जाऊंगी।

बेटियों के लिए काम
शिल्पा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने की इच्छा है। शिक्षा के क्षेत्र में बेटियों के लिए कुछ करना चाहती हूं। उन्होंने राज्य सरकार से कहा कि यदि इस काम में उनकी मदद की आवश्यकता हुई तो वे हमेशा तैयार हैं।

हौसला रख मुकाम मिलेगा
शिल्पा ने कहा कि हौसला रखने से कोई भी मुकाम पाया जा सकता है। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में अंतिम 16 तक पहुंचने का सोचा भी नहीं था। लेकिन इसको लेकर कभी घबड़ाहट नहीं हुई। प्रतियोगिता में उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। जो हासिल हुआ, उससे वे संतुष्ट हैं।

आने लगे फिल्मों के ऑफर
शिल्पा ने कहा कि उनके पास फिल्मों के कई ऑफर आए हैं। एक दो स्क्रिप्ट को वे गंभीरता से पढ़ भी रही हैं। लेकिन फिलहाल किसी फिल्म में काम करने की योजना नहीं है।