पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Bigg Boss Fame Nirahua In Bhojpuri Movie Zanjeer

जंजीर में दिखेगी बिग बॉस फेम निरहुआ और मोनालिसा की हॉट जोड़ी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर 'लोफर' के बाद लेखक-निर्देशक रवि सिन्हा के साथ उनकी फिल्म 'जंजीर' में अपने अभिनय का जलवा दिखायेंगे। दिनेशलाल यादव 'निहुआ', हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा तथा खलनायक अवधेश मिश्रा की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म 'जंजीर' का शानदार मुहूर्त कुछ दिन पहले ही किया गया।निर्माता रेखा सिन्हा, भरत बी जैन, हरीश बाबू की इस फिल्म 'जंजीर' का निर्माण जेआर फिल्म्स कम्बाइन के बैनर तले किया जा रहा है।

भोजपुरी सुपर स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' ने बताया कि रवि सिन्हा के साथ उन्होंने फिल्म 'लोफर' किया था जो सुपर डुपर हिट थी और ये फिल्म मेरे दिल के क़रीब थी। उसी समय मैंने तय किया था कि मैं रवि सिन्हा के साथ अगली फिल्म भी कर रहा हूं। इस अवसर पर निर्देशक रवि सिन्हा ने कहा मेरी फिल्म 'जंजीर' का हिंदी की हिट फिल्म 'जंजीर' से कुछ भी समानता नहीं है। यह एकदम अलग फिल्म है।

फिल्म की निर्माता रेखा सिन्हा, भरत बी. जैन और हरीश (बाबू) ने कहा कि 'जंजीर' फिल्म लीक से हट कर बनेगी तथा मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म के गीत लिखे हैं प्यारेलारल 'कवि', संगीतकार हैं मधुकर आनन्द। पटकथा और संवाद लिखा है राजेश पाण्डेय ने। इस मुहूर्त के अवसर पर भोजपुरी सिनेमा जगत से जुड़े तमाम दिग्गज मौजूद थे।