• Hindi News
  • Gang Rape With Women In Bhagalpur Bihar, Murder

ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से कूदी महिला, गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र कर लटकाया पेड़ से

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भागलपुर. बिहार के भागलपुर में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना के मामले में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार कहा है कि महिला के साथ रेप नहीं हुआ है। महिला ने आत्महत्या की है।
बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पहले महिला से गैंग रेप कर हत्या किए जाने की बातें सामने आई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि गैंग रेप के बाद अपराधियों ने महिला को निर्वस्त्र पेड़ से लटका दिया। महिला पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले की रहने वाली थी। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए 15 लोगों को हिरासत में लिया है। डीजीपी ने मामले की गंभीरता को देखते एसएसपी को इस पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया था।
ये घटना विक्रमशिला-कहलगांव के बीच में हुई। ऐसा बताया जाता है कि महिला अलीपुर से ट्रेन में चढ़ी थी। इसके बाद वो बीच में ही उतर गई थी। बाद में उस महिला की मौत हो गई और लाश आम के एक बगीचे में पेड़ से लटकी पाई गई। यह बगीचा अजमत मियां का है। वहीं, आनन-फानन में पुलिस ने कहलगांव के नए थानेदार के रूप में तिलकामांझी थानाध्यक्ष उमेश लाल रजक को नियुक्त किया है।
सूत्रों की मानें तो पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली महिला अपनी भतीजी, चचेरे दामाद और अपने बेटे के साथ शनिवार को 14055 अप ब्रह्मपुत्र मेल से दिल्ली जा रही थी। रिश्तेदारों के अनुसार महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और कई बार ट्रेन से उतरने की जिद भी कर चुकी थी। बेटे ने बताया कि कहलगांव स्टेशन आने के पहले ट्रेन की रफ्तार कम होने पर उसकी मां कूद कर बगीचे की ओर भाग गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला भटकते हुए मसकपुर चली गई, जहां अपराधियों ने उसके साथ गैंग रेप किया। महिला की उम्र 40 साल बताई जा रही है।
आगे की स्लाइड्स में इस घटना से जुड़ी तस्वीरें देखें....

दिल्‍ली गैंग रेप: शीला ने माना, पीएम ने कर दी संबोधन में देर
दिल्ली गैंग रेप: अखिलेश ने की पीडि़त परिवार से मुलाकात

येभीपढ़ें

दिल्‍लीगैंगरेप: नाबालिगआरोपीकीमांनेकहा, मरचुकाहैमेराबेटा

दिल्‍लीगैंगरेपपीडि़तापरबयानकोगलतसाबितकरनेवालेको50 लाखइनामदेंगेआसारामबापू

दिल्‍लीगैंगरेप: पितानेदुनियाकोबतायाबेटीकानाम

आंखोंदेखी: तनढंकनेकेलिएकिसीनेकपड़ेतकनहींदिएथे'दामिनी' को...

महिलाओंकोनंगाकरनायौनअपराधनहीं! बलात्‍कारीकेबादकानूनकरताहैपीडि़ताका'बलात्‍कार'

'नाबालिग' आरोपीनेकीथीसबसेज्‍यादादरिंदगी, दोबारकियाथा'दामिनी' काबलात्‍कार!