पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Promotion Of Kya Super Cool Hain Hum In Patna

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तुषार कपूर के बारे में रितेश देशमुख ने सरेआम बोल दिया कुछ ऐसा कि...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पटना।जीतू अंकल ने मुझे तुषार की शादी कराने का जिम्मा दिया है। तब से मैं एक अच्छी लड़की की खोज में हूं। अगर कोई अच्छी लड़की आपके जान-पहचान की मिले तो कृपया कर मुझे जरूर बताइए। तुषार बिहार की लड़की से भी शादी कर सकते हैं।

शनिवार को अपनी फिल्म ‘क्या सुपर कुल हैं हम’ के प्रमोशन पर पटना पहुंचे अभिनेता रितेश देशमुख से संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं। फिल्म प्रमोशन के लिए तुषार कपूर भी पटना आए हुए हैं। रितेश ने कहा कि वह पहली बार पटना आए हैं। लेकिन उन्हें याद है कि उनकी पहली फिल्म ‘मुझे तेरी कसम’ बिहार में सिल्वर जुबली हुई थी।

उन्होंने फिल्म को सुपर हिट बनाने का अनुरोध किया। शादी करने के बाद ही रितेश पटना क्यों आए इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे पटाना था वो पहले ही पट गई। संवाददाता सम्मेलन में तुषार ने कहा कि फिल्म का तीसरा हीरो फकरू है। उसी के कारण फिल्म में हमारा खर्च चलता है। फकरू फिल्म को आगे बढ़ाने में काफी मदद करता है। उल्लेखनीय है कि क्या सुपर कुल है हम 2005 में बनी फिल्म क्या कुल हैं हम का सीक्वल है। इस फिल्म में फकरू नाम के एक कुत्ते ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

सीरियस रोल मिलेगा तो करेंगे

तुषार ने कहा कि यह उन्हें सीरियस रोल मिलेगा तो वो करेंगे। फिल्म सीरियस हो या कॉमेडी चलनी चाहिए। तुषार ने बताया कि ‘क्या सुपर कुल हैं हम’ एक नॉटी फिल्म है। ऐसी फिल्में बनाने से लोग डरते हैं। 7 साल बाद इस क्या कुल हैं हम का सीक्वल बना है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि उनके पिता के फिल्मों को रीमेक करने का मौका मिला जो वे जरूर अपने पिता के साथ काम करना चाहेंगे।

एएन कॉलेज में हुई मस्ती :तुषार-रितेश एएन कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर मस्ती की। दोनों ने एक खुली जीप में कॉलेज का चक्कर लगाया। दोनों ने छात्र-छात्राओं से बातचीत की, ऑटोग्राफ दिया और फिल्म देखने का अनुरोध किया।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें