पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Celebrities And Their Live in Relationships

लिव-इन, बच्चा और फिर शादी, कुछ ऐसी थी कमल-सारिका की Love Story

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
(कमल हासन और सारिका की शादी की तस्वीरें।)
साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके कमल हासन 60 साल के हो गए हैं। 7 नवंबर, 1954 को तमिलनाडु के परमाकुदी में उनका जन्म हुआ था। कमल अब तक 4 नेशनल और 19 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स जीत चुके हैं।
बाल कलाकार के तौर पर 4 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले कमल ने महज 24 साल की उम्र में 1978 में डांसर वाणी गणपति से शादी की, लेकिन 10 साल बाद इस रिश्ते का अंत तलाक पर हुआ। इसके बाद कमल की लाइफ में एक्ट्रेस सारिका की एंट्री हुई।
पहले बेबी फिर शादी
कमल हासन और सारिका इंडस्ट्री के बोल्ड कपल्स में से रहे हैं। इन्होंने 80 के दशक में ना सिर्फ लिव-इन में रहने का साहस दिखाया, बल्कि इनके पहले बच्चे का जन्म भी शादी से पहले ही हुआ था। कई सालों तक कमल और सारिका लिव-इन में रहे। 1986 में इनकी पहली बेटी श्रुति का जन्म हुआ, जिसके दो साल बाद 1988 में इन्होंने शादी की। हालांकि, 2002 में ये रिश्ता भी टूट गया। सारिका की पहली तो कमल हासन की ये दूसरी शादी थी। वर्तमान में भी कमल एक्ट्रेस गौतमी के साथ लिव-इन (2005 से) में रह रहे हैं।
कमल और सारिका का रिश्ता करीब 17 साल तक चला। कमल के अनुसार, उन्हें काफी पहले समझ में आ गया था कि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चलेगा, लेकिन बच्चियों की खातिर उन्हें और सारिका को साथ रहना पड़ा। वहीं, जब श्रुति और अक्षरा समझदार हो गईं तो उन्होंने और सारिका ने अलग होने का फैसला किया।
बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स की लंबी लिस्ट है, जो लिव-इन में रह चुके हैं। इनमें से किसी का रिश्ता सिर्फ अफेयर तक ही रहा, तो किसी का शादी तक पंहुचा।
आगे पढ़ें, स्टार्स जो रहे लिव-इन रिलेशनशिप में...