पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Dark Shadows Over The Deserted Road ... Preity Zin

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुनसान राह पर जब दिखे काले साये... डर गईं प्रिटी जिंटा!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

प्रिटी जिंटा और उनकी फिल्म 'इश्क इन पेरिस' के डायरेक्टर प्रेम राज फिल्म के एक सॉन्ग के वीडियो के बारे में सोच रहे थे। दिमाग के धागे निकल जाने के बाद भी कोई धांसू आइडिया नहीं सूझ रहा था। इस वक्त रात के 2 बज रहे थे। दोनों ने सोचा लोखंडवाला स्क्वेयर तक वॉक करते हुए जाते हैं, शायद कोई आइडिया आ जाए। दोनों निकल लिए। कुछ देर बाद दोनों को लगा कि कुछ तो गड़बड़ है।





प्रिटी ने देखा कि कुछ लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। वे थोड़ी डर गई थीं क्योंकि एक तो आधी रात थी और दूसरा, रास्ता बिलकुल सुनसान था। उनकी कार भी बहुत दूर खड़ी थी। गली के कोने पर प्रिटी ने कुछ लोगों की परछाई देखी और वे बहुत डर गईं।





प्रेम और प्रिटी तेजी से चलने लगे। वे शख्स भी तेजी से उनकी ओर बढ़े। आखिरकार वे लोग इन दोनों तक पहुंच ही गए। प्रिटी बुरी तरह डरी हुई थीं। उन्हें लग रहा था ये गुंडे-बदमाश हैं, लेकिन वे तो प्रिटी का ऑटोग्राफ लेना चाहते थे। जैसे ही उन्होंने कहा ऑटोग्राफ प्लीज! प्रिटी की जान में जान आई। प्रिटी ने अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाए।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें