पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Madonna Subjected To Dehumanising Physical Abuse!

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पॉप स्टार मैडोना भी हो चुकी हैं शारीरिक शोषण का शिकार!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

घरेलू हिंसा सिर्फ एक तरह की नहीं होती उसके बहुत सारे तरीके हैं; यह घरेलू शोषण, वैवाहिक क्रूरता, रफ ट्रीटमेंट, पारिवारिक दुश्मनी, इंटीमेट पार्टनर की क्रूरता के रूप में भी हो सकती है। सच तो यह है कि इस तरह के हमलों का शिकार कोई भी हो सकता है जिसमें आपके चहेते सेलेब्रिटीज भी शामिल हैं! हम आज आपको एक ऐसी ही सेलेब्रिटी के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने घरेलू हिंसा को खुद पर झेला है!



पॉप स्टार मैडोना ने पेन से 1985 में शादी की थी। उसके बाद मैडोना भी घरेलू हिंसा से बच न पाईं। मैडोना ने अपनी शादी के घातक चार सालों में बहुत कुछ सहन किया। मैडोना ने यह बात कबूल की थी की उनकी जिंदगी उनके पति के शराब पीने की लत, मिजाज में बदलाव और पोर्नोग्राफी में जमकर इंटरेस्ट रखने के चलते खराब हो गई।



खबरों के मुताबिक पेन मैडोना को चेयर में बांधकर पीटता था। वह मैडोना को बेसबॉल के बल्ले से पीटने के अलावा उनको धमकाते भी रहते थे। इसके बावजूद भी जब वह मैडोना से कहते कि वह रिहैब जाकर अपना इलाज कराएंगे, और उनसे एक बच्चा पैदा करने का वादा करते तो मैडोना पिघल जातीं और उन्हें माफ कर देती थीं।



दोनों की सोच में भी जमीन-आसमान का अंतर था। दोनों ने अपनी वेडिंग सेरेमनी के लिए जब प्लान किया था दोनों की अलग ही राय थी। पेन खुली हवा में सेरेमनी करवाना चाहते थे और इसके लिए वह अपने दोस्त कर्ट अंगर के मालीबु होम को वेन्यू के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते थे, जबकि मैडोना एक ऑफिशियल फोटोकॉल चाहती थीं और चाहती थीं कि वह एक प्राइवेट सेरेमनी हो जिसमें वह अपना व्हाइट वेडिंग गाउन पहन कर आएं। पेन ने प्राइवेट सेरेमनी का प्लान ड्रॉप कर दिया और खुले में सेरेमनी आयोजित की। सेरेमनी के दौरान वह मीडिया के हेलाकाप्टरों से इतना परेशान हुए कि पांच मिनट के अंदर वह घर में गए और बंदूक निकाल लाए और गोलियां चलाने लगे।



जिस दौरान पेन यह सब कर रहे थे मैडोना उन पर चिल्लाती रहीं कि छोड़ो यह सब! 'व्हाट्स दि बिग डील? लीव देम।' वहां मौजूद मेहमान उनकी यह हरकतें देख हैरान रह गए!



जून 1987 में जह पेन ने मैडोना के सिर पर बेसबॉल बैट से मारा था, वह एक्स-रे के लिए सीडर्स सीनै हॉस्पिटल में भर्ती हुईं थीं। मैडोना पर यह हमला उस वक्त हुआ था जब वे दोनों आपसी सुलह और नई शुरुआत के लिए बातचीत कर रहे थे। मैडोना ने कभी भी अपने ऊपर हुए अत्याचारों की ऑफिशियल शिकायत नहीं की! आखिरकार 1989 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए!


Related Articles:

PHOTOS: जब ढीले-ढाले कपड़ों ने जेनिफर लोपेज को कर दिया शर्मसार!



Related Articles:

PHOTOS: कैटरीना कर रही थीं मीडिया से बात, तभी हो गया था यह हादसा

Related Articles:

शर्लिन भी चलीं पूनम और रोजलीन की राह, कर दिया ट्विटर को 'न्यूड'!
PHOTOS: टूट गया कइयों का दिल, जब शर्लिन बनीं उनकी मेहमान!

Related Articles:

गागा ने पहनी रखी थी ऐसी ड्रेस, जिसमें से दिख रहा था 'सब'!

Related Articles:

पूनम पांडे ने इस बार बिना कपड़े उतारे मचा दी सनसनी!

Related Articles:

... जब रिहाना हुईं वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार!


आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें