Hindi News »Celebs »Relationships» Manoj Tiwari Birthday: See Family Photos

B'day: ये हैं मनोज तिवारी की पत्नी, कभी होने वाला था तलाक, देखें PHOTOS

आज उनकी पहचान भले ही भोजपुरी फिल्मों के टॉप एक्टर ही की हो, लेकिन एक्टिंग में आने से पहले करीब 10 साल तक वो सिंगर रहे हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 01, 2015, 12:03 AM IST

  • भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी 44 साल (जन्म- 1 फरवरी, 1971) के हो गए हैं। आज उनकी पहचान भले ही भोजपुरी फिल्मों के टॉप एक्टर की हो, लेकिन एक्टिंग में आने से पहले करीब 10 साल तक वो सिंगर रहे हैं। वो एक राजनेता (बीजेपी) और क्रिकेट प्रेमी भी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में गाना भी गाया था।
    2003 में किया एक्टिंग डेब्यू
    10 साल तक गायकी करने के बाद 2003 में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसे वाला’ से एक्टिंग डेब्यू किया। ना सिर्फ इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाढ़े, बल्कि बिहार-झारखंड मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने यहां तक कहा था कि ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा के लिए बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। इसके बाद मनोज ने कई सफल फिल्में दीं। 2005 तक मनोज तिवारी और रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स थे और आज भी उनकी डिमांड सबसे ज्यादा है।
    जुड़ा श्वेता तिवारी से नाम
    साल 2009-2010 के बीच मनोज तिवारी के उनकी पत्नी रानी से संबंध काफी खराब हो गए थे। 2010 में मनोज बिग बॉस-4 में शामिल हुए थे। यहां उनके साथ श्वेता तिवारी भी थीं। तब ये आरोप लगे कि श्वेता के कारण ही मनोज और उनकी पत्नी के बीच दूरियां आईं। बिग बॉस के घर में इसका खुलासा खुद मनोज ने किया था। इससे पहले श्वेता और मनोज कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम कर चुके थे। हालांकि, बिग बॉस जीतने के बाद श्वेता ने इन बातों को गलत बताते हुए मनोज की पत्नी से भी बात की थी। दोनों के बीच 2012 में तलाक हो गया। इन दोनों की एक बेटी भी है।
    आगे की स्लाइड्स में देखें मनोज तिवारी की ex-wife और बेटी के साथ कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Relationships

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×