Hindi News »Celebs »Trivia» Top Porn Stars Of Indian Origin

सनी लियोनी नहीं अकेली, ये भी हैं भारतीय मूल की टॉप एडल्ट स्टार्स

कई ऐसी एडल्ट स्टार हैं जो भारतीय मूल की हैं, लेकिन भारत में उन्हें कोई नहीं जानता और वो दूसरे देशों में एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 13, 2014, 12:02 AM IST

  • आज भले ही इंडो-कैनेडियन मूल की एक्ट्रेस सनी लियोनी बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम हों, लेकिन उनके साथ उनकी पोर्न स्टार वाली इमेज भी जुड़ी हुई है। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है और वे भारतीय मूल की हैं। उनका परिवार काफी समय तक दिल्ली में रहा है।
    सनी लियोनी बचपन से ही एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती थीं, लेकिन मजह 19 साल की उम्र में वो पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बन गईं। देर से ही सही लेकिन आज सनी बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस बनने की ओर कदम बढ़ा रही हैं। साथ ही वो लगातार दर्शकों और मीडिया से उनके अतीत को पीछे छोड़ने की अपील भी कर रही हैं।
    भारतीय मूल की सनी, एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एकमात्र भारतीय नहीं हैं। उनके अलावा और भी कई ऐसी एडल्ट स्टार हैं जो भारतीय मूल की हैं, लेकिन भारत में उन्हें कोई नहीं जानता और वो दूसरे देशों में एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। ऐसी ही एक एडल्ट स्टार हैं अंजलि कारा।
    अंजलि कारा साउथ ईस्ट एशिया में एडल्ट एंटरटेनमेंट बिजनेस का अहम हिस्सा हैं। एडल्ट इंडस्ट्री की हिस्सा होने के बावजूद उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।
    आगे की स्लाइड्स में क्लिक कर पढ़ें ऐसी ही कुछ इंडियन एडल्ट स्टार्स के बारे में...
  • डेस्टिनी डेविली- ब्रिटिश इंडियन मूल की इस एडल्ट एक्ट्रेस को खुद को पोर्न स्टार कहे जाने से कोई परहेज नहीं है।
    डेस्टिनी का जन्म 3 अप्रैल 1985 को मुंबई में हुआ था, लेकिन काफी छोटी उम्र में ही वो ब्रिटेन चली गई थीं। उनका असली नाम सबाना पटेल है।
  • गाया पाटल-ये कनाडा बेस्ड भारतीय मूल की पोर्न स्टार हैं जो अपनी इंडियन डेसिंग स्टाइल के लिए फेमस हैं।
    गाया का असली नाम शेरन गायत्री पंचम है। वो साल 2007 से एडल्ट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।
  • प्रिया राय को बचपन में ही एक अमेरिकन कपल ने गोद लिया था। मात्र दो साल की उम्र में वो दिल्ली से अमेरिका पहुंच गई थीं। प्रिया का पूरा नाम प्रिया अंजलि राय है।
    25 दिसंबर 1977 को जन्मीं प्रिया एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडलिंग (फैशन और स्विम वियर) करती थीं। साल 2007 में 29 साल की उम्र में इस इंडस्ट्री में आने वाली प्रिया ने 2013 में एडल्ट इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। अब वे अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं।
  • जायदे ज्वेल-जायदे एडल्ट एटरनेटमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उनका जन्म 13 अक्टूबर, 1976 में अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुआ था।
    जायदे ने साल 2001 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। मजबूरी में इस क्षेत्र में आने वाली जायदे का मानना है कि वो अपनी जिंदगी से खुश हैं और पिछले कई सालों से अपने परिवार की जिम्मेदारी उठा रही हैं।
  • आशा कुमारा-एडल्ट इंडस्ट्री में कुछ समय पहले ही आईं आशा यहां नई सेंसेशन ब्यूटी बन गई हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Trivia

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×