पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • कोर्ट से फरार होने खुद का सिर फोड़ लिया, भागते पकड़ा गया

कोर्ट से फरार होने खुद का सिर फोड़ लिया, भागते पकड़ा गया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोर्टसे भागने शुक्रवार को एक सजायाफ्ता कैदी ने ड्रामा रचा। सलाखों से खुद का सिर फोड़ लिया। पुलिसवालों ने लॉकअप खोला तो भागने लगा। पुलिसकर्मी पहले से सचेत थे इसलिए वह कामयाब नहीं हो सका।

पेशी पर कोर्ट आया कैदी संपत साकत पिता किशन साकत दोपहर में पुलिसकर्मियों से जिद करने लगा कि उसे टॉयलेट जाना है। एक बार वह पेशी के दौरान कोर्ट से भाग चुका था, इसलिए उसकी बात नहीं मानी। बात बनते देख उसने सिर लोहे की सलाखों में फोड़ लिया। खून निकलते देख पुलिसवालों ने जैसे ही ताला खोला, संपत तेजी से भागा। बाहर तैनात पुलिसकर्मिंयों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जिला अस्पताल से मरहमपट्टी करवाकर वापस जेल भेज दिया गया। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 224 और 511 के तहत मामला कायम किया है। सिविल लाइन टीआई के मुताबिक आरोपी रतनपुर थाना में दर्ज धारा 376 के मामले में सजायाफ्ता है।

संपत साकत भाई शिवा साकत और साथी सुनील साहू के साथ 17 नवंबर 2014 को पेशी में लाया गया था। यहां से तीनों मौका पाते ही फरार हो गए। सिविल लाइन पुलिस ने धारा 224 के तहत अपराध दर्ज किया था। इनमें से शिवा वाहन चैकिंग अभियान के दौरान भागते पकड़ा गया। रोहन को हाल ही में कोनी के बाजार से पकड़ा गया। वह अपने दोस्त के वहां आकर रुका था। सूचना पर कोनी पुलिस ने उसे पकड़कर जेल दाखिल किया था। सुनील साहू अभी भी फरार है।