पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स सुपर मार्केट में विशेष ऑफर का लाभ उठाने का अंतिम तीन दिन शेष

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स सुपर मार्केट में विशेष ऑफर का लाभ उठाने का अंतिम तीन दिन शेष

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रामा मैग्नेटो मॉल में इलेक्ट्रॉनिक्स बर्ड के नए शोरूम का शुभारंभ, 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
एरीना एनिमेशन में शिक्षक दिवस धूमधाम से मना, छात्रों ने दी रंगारंग कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति
श्री लीला ज्वेलर्स में तीन दिवसीय एक्जीबिशन कम सेल का अंतिम दिन आज, मिल रहा अच्छा रिस्पांस
माखीजा टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर में नि:संतान दंपतियों के लिए नि:शुल्क परामर्श अब 18 सितंबर तक
बिलासपुर | एरीना एनिमेशन ने शनिवार को लायंस भवन में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया। इस दौरान कार्यक्रम की शुरुआत संस्था के डायरेक्टर संदीप गुप्ता व एकेडमिक हेड सईदा वनाक ने डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम में संस्थान के छात्रों ने कई रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इसमें विजयी छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया। इनमें इलस्ट्रेशन ऑन योगा-डे स्पर्धा में विद्याभूषण को प्रथम, प्रवीण वाघ का द्वितीय व प्रभाकर शांडिल्य को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। इसी तरह कोलाज स्पर्धा में स्नेहल निनावे प्रथम, मैट पेंटिंग में वैभव सिंह प्रथम, प्रभाकर शांिडल्य द्वितीय, प्रवीण वाघ तृतीय, टी-शर्ट डिजाइन प्रतियोगिता में रिंकू गांगुली प्रथम, नेमा चंद द्वितीय, रेनकोट डिजाइन स्पर्धा में अभिलाषा सैनी प्रथम, िसमरन कोचर द्वितीय, स्केचिंग स्पर्धा में शिल्पा ठाकुर प्रथम, नुतेश्वर द्वितीय, वॉलपेपर डिजाइनिंग में स्नेहल निनावे प्रथम, पॉट डिजाइनिंग में पूजा प्रसाद प्रथम, प्रभाकर द्वितीय, खुशवंत सिंह तृतीय, मेंहदी स्पर्धा में सुमन पंजवानी प्रथम, 3डी पैक शॉट स्पर्धा में आशीष प्रथम, स्वप्निल द्वितीय व दुष्यंत राव को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। कार्यक्रम का संचालन दुर्गा प्रसाद, सत्या चतुर्वेदी व प्रगति ने किया। इस दौरान एरीना एनिमेशन के समस्त स्टॉप उपस्थित थे।

बिलासपुर| अग्रसेन चौक टेलीफोन एक्सचेंज रोड स्थित माखीजा टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर में नि:संतान दंपतियों के लिए नि:शुल्क परामर्श का अायोजन 18 सितंबर तक किया गया है। यहां नि:संतान दंपती को उनकी समस्या के कारणों को पहचान कर उन्हें सही सलाह दिया जा रहा है, जिससे उनका उचित मुल्य में सही उपचार हो सके और उनकी सूनी गोद नन्हीं किलकारीयों से महक उठे। इस संेटर से अबतक छत्तीसगढ़ ही नहीं संपूर्ण भारत के दंपती इलाज कराकर संतान सुख का लाभ ले रहे हैं। टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर की डायरेक्टर डॉ. प्रतिभा माखीजा (एमबीबीएस, एमडी टेस्ट ट्यूब बेबी विशेषज्ञ) को रिलायंस आईवीएफ सेंटर मंुबई में टेस्ट ट्यूब बेबी विशेषज्ञ के रूप में काम करने का अनुभव प्राप्त है। इन्होंने बताया कि बिलासपुर व छत्तीसगढ़ के नि:संतान दंपतियों को हमेशा से महानगरों का रुख करना पड़ता था। अब बिलासपुर में स्थित माखीजा टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर मेंे यह सुविधा शहरवासियों को मिलेगी। संस्था के डायरेक्टर डॉ. आेम प्रकाश माखीजा पिडियाट्रिक्स व नियाेनेटल सर्जन हंै। जो नवजात शिशु व 18 साल के बच्चों का ऑपरेशन करने के सुपर स्पेशलिस्ट है। इस संस्थान में आईयूआई, आईवीएफ, आईसीएसआई, सरोगेसी, सिमेक बैंक, लेप्रोस्कोपी व हिस्ट्रोस्कोपी आदि की सुविधा उपलब्ध है। इस नि:शुल्क परामर्श का लाभ उठाने का यह सबसे अच्छा मौका है।

बिलासपुर| रामा मैग्नेटो मॉल माइनेस फस्ट फ्लोर स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स बर्ड के नए शोरूम का शुभारंभ हुआ। यहां लाेगों को शुभारंभ ऑफर के तहत इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स की खरीदी पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसका लाभ उठाने का आज अंतिम दिन है। ई-बर्ड के इस नए शोरूम में लोगों को सभी ब्राड़ेड कंपनियों के एसी, फ्रिज, एलईडी, वांशिग मशीन, माइक्रोवेव ओवन, म्यूजिक सिस्टम, लैपटाॅप आदि प्रोडेक्ट्स की विशाल रेंज देखने को मिल रही है। शोरूम के संचालक ने बताया कि यहां शुभारंभ ऑफर के तहत इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडेक्ट्स की खरीदारी करने पर 50 प्रतिशत तक की छूट व आकर्षक उपहार ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके साथ ही लोगों की सुविधा को देखते हुए शून्य प्रतिशत ब्याज पर फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। उन्होंने ने बताया कि इस आॅफर का लाभ उठाने के लिए यह सबसे अच्छा मौका है।

बिजनेस व एजुकेशन प्लस
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें